34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शीना मामला : अदालत ने पीटर की जमानत याचिका पर सीबीआई का जवाब मांगा

मुंबई : बंबई उच्च न्यायालय ने आज पूर्व मीडिया कारोबारी पीटर मुखर्जी की जमानत याचिका पर केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई)का जवाब मांगा. पीटर को उनकी पत्नी इंद्राणी की बेटी शीना बोरा की हत्या में कथितरूप से संलिप्तता को लेकर गिरफ्तार किया गया है. न्यायमूर्ति रेवती मोहिते डेरे ने सीबीआई को नोटिस जारी करते हुए पीटर […]

मुंबई : बंबई उच्च न्यायालय ने आज पूर्व मीडिया कारोबारी पीटर मुखर्जी की जमानत याचिका पर केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई)का जवाब मांगा. पीटर को उनकी पत्नी इंद्राणी की बेटी शीना बोरा की हत्या में कथितरूप से संलिप्तता को लेकर गिरफ्तार किया गया है. न्यायमूर्ति रेवती मोहिते डेरे ने सीबीआई को नोटिस जारी करते हुए पीटर के आवेदन पर सुनवाई के लिए सात जुलाई की तारीख तय की.

सत्र अदालत द्वारा दो बार उनकी जमानत याचिका खारिज करने के बाद उन्होंने उच्च न्यायालय से गुहार लगाई थी.पिछले साल नवंबर में एजेंसी द्वारा गिरफ्तार पीटर ने शनिवार को नई जमानत याचिका दायर करके उनका अनुरोध ठुकराने के निचली अदालत के आदेश को चुनौती दी थी और कहा था कि आरोपपत्र में उन्हें अपराधी बताने वाला कुछ नहीं है.

इस मामले में गिरफ्तार अन्य लोगाें में इंद्राणी, पूर्व पति संजीव खन्ना और पूर्व चालक श्यामवर राय शामिल हैं. राय को इकबाली गवाह बनाया गया है और क्षमा किया गया है.अपनी याचिका में पीटर ने निचली अदालत द्वारा उनका जमानत का अनुरोध ठुकराने पर सवाल उठाए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें