29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गंगा में डुबकी लगाने के लिए पाकिस्तान से हिंदू श्रद्धालु पहुंचे हरिद्वार

हरिद्वार : पाकिस्तान से करीब 180 हिंदू श्रद्धालु अर्द्धकुंभ मेले के दौरान सोमवार को यहां गंगा में पवित्र डुबकी लगाने तथा सप्त सरोवर में धार्मिक समारोह में हिस्सा लेने के लिए रविवार को यहां पहंचे. पाकिस्तान के सिंध प्रांत से 181 हिंदू तीर्थयात्री अर्द्धकुंभ के दौरान गंगा में पारंपरिक स्नान करने और कल यहां दरबार […]

हरिद्वार : पाकिस्तान से करीब 180 हिंदू श्रद्धालु अर्द्धकुंभ मेले के दौरान सोमवार को यहां गंगा में पवित्र डुबकी लगाने तथा सप्त सरोवर में धार्मिक समारोह में हिस्सा लेने के लिए रविवार को यहां पहंचे.

पाकिस्तान के सिंध प्रांत से 181 हिंदू तीर्थयात्री अर्द्धकुंभ के दौरान गंगा में पारंपरिक स्नान करने और कल यहां दरबार संत अर्जुन दास के संयोजक पीठाधीश्वर संत युद्धिष्ठिर लाल के निरीक्षण में सप्त सरोवर में धार्मिक अनुष्ठान में हिस्सा लेने के लिए रविवार शाम हरिद्वार पहुंचे.

ये हिंदू श्रद्धालु अर्द्धकुंभ मेले के दौरान स्नान के अलावा सप्त सरोवर में नवनिर्मित गंगाघाट के उद्घाटन कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. मेला 30 अप्रैल तक चलेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें