26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार में हार के बाद भाजपा ने लाया खरीद-फरोख्‍त का नया मॉडल : राहुल गांधी

नयी दिल्ली : उत्तराखंड में जारी गतिरोध के बीच कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर जमकर कटाक्ष किया. राहुल गांधी ने आज एक के बाद एक तीन ट्वीट किए जिसमें उन्होंने कहा कि बिहार में हारने के बाद ऐसा लगता है कि पैसों और ताकत की बदौलत चुनी हुई सरकार को […]

नयी दिल्ली : उत्तराखंड में जारी गतिरोध के बीच कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर जमकर कटाक्ष किया. राहुल गांधी ने आज एक के बाद एक तीन ट्वीट किए जिसमें उन्होंने कहा कि बिहार में हारने के बाद ऐसा लगता है कि पैसों और ताकत की बदौलत चुनी हुई सरकार को गिराना भाजपा का नया मॉडल है जिसके बल पर वह खरीद-फरोख्‍त में लगी हुई है.

उन्होंने कहा कि यह हमारे लोकतंत्र और संविधान पर हमला है. पहले अरुणाचल में और अब उत्तराखंड में मोदी जी का असली चेहरा सामने आ गया है. कांग्रेस ऐसे लोगों से लोकतंत्र के दम पर लडेगी. वहीं दूसरी ओर खबर है कि आज उत्तराखंड के मुख्‍यमंत्री हरिश रावत देहरादून से दिल्ली के लिए रवाना होंगे जहां वे कांग्रेस के आलाकमान से मुलाकात करेंगे.

इधर, कांग्रेस के बागी विधायक हरक सिंह रावत ने कहा है कि मैंने कई बार अंबिका सोनी जी, संजय कूपर से उत्तराखंड में वन मैन शो को लेकर अपनी राय जाहिर की है. किसी को भी क्यों वन मैन शो बर्दास्त होगा? मैंने भी तो कांग्रेस की सरकार लाने में यहां कोशिश की. उन्होंने कहा कि मैं खुले तौर पर कहना चाहता हूं कि मुख्‍यमंत्री आवास सत्ता गलियारों का बड़ा केंद्र बनकर रह गया था.

राज्यपाल की ओर से समय मिलने के बाद मुख्यमंत्री हरीश ने भी आक्रामक रुख अख्तियार करते हुइए बागी तेवर दिखाने वाले मंत्री हरक सिंह रावत को कैबिनेट से बाहर कर दिया. उत्तराखंड के उद्यान एवं स्वास्थ्य शिक्षा मंत्री हरक सिंह नौ बागी विधायकों के गुट की अगुवाई कर रहे हैं. उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा के कई नेता रुपये भरे बैग लेकर घूमते देखे गए. इन्होंने विधायकों की खरीद-फरोख्त की है. बागी विधायकों ने खुलेआम कहा है कि कि ‘मुझे इतने करोड़ रुपये का ऑफर मिला है’.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें