35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पूर्व सैनिक ने सेना विरोधी टिप्पणी के लिए कन्हैया को भेजा कानूनी नोटिस

धर्मशाला : एक पूर्व सैनिक ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान कथित रुप से सुरक्षा बलों के खिलाफ बोलने के लिए यहां जेएनयू छात्र संघ के अध्यक्ष कन्हैया कुमार को आज कानूनी नोटिस भेजा. अधिवक्ता विश्व चाकशू ने कहा कि उनके मुवक्किल मंडी जिले के दलाह गांव के सेवानिवृत्त सूबेदार केहन […]

धर्मशाला : एक पूर्व सैनिक ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान कथित रुप से सुरक्षा बलों के खिलाफ बोलने के लिए यहां जेएनयू छात्र संघ के अध्यक्ष कन्हैया कुमार को आज कानूनी नोटिस भेजा.

अधिवक्ता विश्व चाकशू ने कहा कि उनके मुवक्किल मंडी जिले के दलाह गांव के सेवानिवृत्त सूबेदार केहन सिंह ठाकुर ने आठ मार्च को सैन्य बल विशेषाधिकार कानून (आफस्पा) और सुरक्षा बलों के खिलाफ टिप्पणियों के लिए जेएनयू नेता को कानूनी नोटिस भेजा है.
मीडिया में आई खबरों में कुमार के हवाले से ठाकुर ने कहा, ‘‘हम आफस्पा के खिलाफ अपनी आवाज उठाएंगे. हमारा अपने जवानों के लिए बहुत सम्मान है, हम इस तथ्य के बारे में बात करेंगे कि कश्मीरी महिलाओं का सुरक्षाकर्मियों द्वारा बलात्कार किया जाता है.” ठाकुर ने आरोप लगाया कि जेएनयू नेता ने रवांडा, अफ्रीका और गुजरात में तैनात सुरक्षाकर्मियों के बारे में इसी तरह की टिप्पणियां की थीं जहां उन्होंने कहा कि महिलाओं की केवल हत्या नहीं होती बल्कि इससे पहले उनका बलात्कार किया जाता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें