31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मीडिया पर बरसे विजय माल्या कहा- मैं भगोड़ा नहीं

नयी दिल्ली : बैंकों से 9000 करोड़ का लोन लेकर अचानक देश छोड़ने वाले उद्योगपति विजय माल्या ने आज सुबह तड़के ट्वीट करके कहा कि मैं भगोड़ा नहीं हूं. माल्या ने शुक्रवार सुबह ट्विटर पर अपनी नाराजगी जाहिर की. उन्होंने ट्वीट करके कहा कि मैं भगोड़े नहीं है. मैं एक अंतरराष्ट्रीय कारोबारी हूं. माल्या ने […]

नयी दिल्ली : बैंकों से 9000 करोड़ का लोन लेकर अचानक देश छोड़ने वाले उद्योगपति विजय माल्या ने आज सुबह तड़के ट्वीट करके कहा कि मैं भगोड़ा नहीं हूं. माल्या ने शुक्रवार सुबह ट्विटर पर अपनी नाराजगी जाहिर की. उन्होंने ट्वीट करके कहा कि मैं भगोड़े नहीं है. मैं एक अंतरराष्ट्रीय कारोबारी हूं.

माल्या ने एक के बाद एक छह ट्वीट किए और कहा कि मैं इंटरनेशनल बिजनेसमैन हूं. मैं भारत से बाहर लगातार यात्रा करता रहता हूं. मैं भारत से भागा नहीं हूं. मैं भगोड़ा नहीं हूं. ये सब बेवजह की बातें हैं. एक भारतीय सांसद होने के नाते मैं कानून का पूरा सम्मान करता हूं. हमारा न्याय प्रणाली काफी मजबूत और सम्मनित है. मीडिया लगातार मेरा ट्रायल न करे.

माल्या ने ट्विटर वॉल पर लिखा कि मीडिया के लोग ये ना भूलें कि मैंने कई साल उनकी मदद की है. ये सब डॉक्यूमेंटेड है. मीडिया वाले टीआरपी हासिल करने के लिए झूठ बोल रहे हैं. न्यूज रिपोर्ट्स में कहा गया है कि मुझे मेरी संपत्ति घोषित करनी चाहिए. क्या इसके ये मायने हैं कि बैंकों को मेरी संपत्ति के बारे में नहीं पता या किसी ने मेरा संसद में दिया गया हलफनामा नहीं देखा? उन्होंने कहा कि सच है कि एक बार मीडिया आपके पीछे पड़ जाए तो सच और फैक्ट्स हवा में उड़ जाते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें