22.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पी चिदंबरम के बेटे ने कहा मेरे ऊपर लगे सभी आरोप गलत

चेन्नई : वरिष्ठ कांग्रेस नेतापी चिंदबरम के बेटे कार्ति चिंदबरम ने अपने ऊपर लगाये सारे आरोप को खारिज किया है. उन्होंनेकहा है किसारे कारोबार में देश के संवैधानिक नियमों का पालन किया जाता है. कार्ति चिंदबरम ने कहा कि मैं हर टैक्स समय पर चुकाता हूं. गौरतलब है कि अन्नाद्रमुक सदस्यों ने पूर्व केंद्रीय वित्त […]

चेन्नई : वरिष्ठ कांग्रेस नेतापी चिंदबरम के बेटे कार्ति चिंदबरम ने अपने ऊपर लगाये सारे आरोप को खारिज किया है. उन्होंनेकहा है किसारे कारोबार में देश के संवैधानिक नियमों का पालन किया जाता है. कार्ति चिंदबरम ने कहा कि मैं हर टैक्स समय पर चुकाता हूं.

गौरतलब है कि अन्नाद्रमुक सदस्यों ने पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री पी चिदम्बरम के पुत्र से जुड़े कथित भ्रष्टाचार के एक मामले में कार्रवाई की मांग करते हुए भारी हंगामा किया, जिसके कारण राज्यसभा की बैठक तीन बार के स्थगन के बाद दोपहर दो बजे तक के लिए स्थगित कर दिया गया था, बाद में जब कार्यवाही शुरू हुई तो फिर से अन्नाद्रमुक सदस्यों पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदम्बरम के पुत्र के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा किया. हंगामे के कारण राज्यसभा की बैठक छह बार के स्थगन के बाद अपराह्न तीन बज कर 50 मिनट पर दिन भर के लिए स्थगित कर दिया गया.

उधऱ ऑल इंडिया कांग्रेस के सदस्य कार्ति चिदंबरम ने कहा कि कल एक अखबार में मेरे खिलाफ एक खबर छपी. मैं इस बारे में इतना ही कहना चाहूंगा कि मेरे सारे कारोबार भारत के संवैधानिक कानून व नियमों के तहत संचालित होते हैं.मीडिया से बात करते हुए कार्ति चिदंबरम ने कहा कि मैंने अपने बिजनेस में कभी कानून को नहीं तोड़ा. मेरे सभी बिजनेस अप टू डेटहैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें