29.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ओडिशा से भागे 5 संदिग्धों को पुलिस ने विजाग में दबोचा, 4 इरानी पासपोर्ट जब्त

हैदराबाद : आंध्र प्रदेश पुलिस ने दिल्ली के नंबर प्लेट वाली एक कार को बुधवार को विशाखापत्तनम में घेरने के बाद उसमें सवार पांच लोगों को पकडा. प्राप्त जानकारी के अनुसार इन्हें विजाग से हिरासत में लिया गया है. ये वही 5 संदिग्ध आतंकी है जिन्हें ओडिशा में पिछले दिनों देखा गया था. इनके पास […]

हैदराबाद : आंध्र प्रदेश पुलिस ने दिल्ली के नंबर प्लेट वाली एक कार को बुधवार को विशाखापत्तनम में घेरने के बाद उसमें सवार पांच लोगों को पकडा. प्राप्त जानकारी के अनुसार इन्हें विजाग से हिरासत में लिया गया है. ये वही 5 संदिग्ध आतंकी है जिन्हें ओडिशा में पिछले दिनों देखा गया था. इनके पास से 4 इरानी पासपोर्ट जब्त किया गया है. पकडे गए लोगों में दो महिलाएं शामिल हैं.

एक वरिष्ठ खुफिया अधिकारी ने बीती रात कहा, ‘‘संदेह होने पर दिल्ली के नंबर प्लेट वाले एक वाहन को विशाखापत्तनम जिले में घेरा गया. वाहन में सफर कर रहे पांच लोगों से पूछताछ की जा रही है जिनमें दो महिलाएं शामिल हैं.’ यह पूछे जाने पर कि क्या ये लोग ओडिशा से फरार हुए संदिग्ध हैं, विशाखापत्तनम जिले के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘हम सत्यापन कर रहे हैं… हमारे पास इस समय ज्यादा ब्यौरे नहीं हैं.’ उन्होंने कहा, ‘‘हम अब भी सत्यापन कर रहे हैं.

संवाद की कुछ समस्या है. हम अपने लोगों से संपर्क कर रहे हैं.’ ओडिशा में फरार हुए चार संदिग्ध आतंकियों की कार के आंध्र प्रदेश की सीमा से लगे गिरीसोला में जांच चौकी पार करने का संकेत देने वाला सीसीटीवी फुटेज मिलने के बाद ओडिशा पुलिस ने आंध्र प्रदेश पुलिस को सतर्क कर दिया था.

आपको बता दें किखुद को इराकी नागरिक बता रहे चार लोग गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर भुवनेश्वर के एक होटल गए थे और वहां पहचान पत्र पेश करने के लिए कहने पर वहां से फरार हो गए थे. ओडिशा पुलिस ने मंगलवार शाम वाहन का और चार में से एक संदिग्ध का सीसीटीवी फुटेज जारी किया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें