29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पठानकोट से लापता कार के ड्राइवर की लाश बरामद, हाई अलर्ट जारी

चंडीगढ़/नयी दिल्ली : पठानकोट वायुसेना अड्डे पर आतंकी हमले के कुछ दिन बाद, तीन अज्ञात लोगों द्वारा किराए पर ली गई एक टैक्सी के चालक के हिमाचल प्रदेश के कांगडा में मृत पाए जाने के बाद पंजाब और दिल्ली पुलिस ने आज अलर्ट जारी किया. पठानकोट के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आरके बक्शी ने आज कहा, […]

चंडीगढ़/नयी दिल्ली : पठानकोट वायुसेना अड्डे पर आतंकी हमले के कुछ दिन बाद, तीन अज्ञात लोगों द्वारा किराए पर ली गई एक टैक्सी के चालक के हिमाचल प्रदेश के कांगडा में मृत पाए जाने के बाद पंजाब और दिल्ली पुलिस ने आज अलर्ट जारी किया.

पठानकोट के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आरके बक्शी ने आज कहा, ‘‘हमने अपने क्षेत्र (पठानकोट) में अलर्ट जारी किया है. हम इस मामले को बहुत गंभीरता से ले रहे हैं और हम लापता टैक्सी को खोजने का प्रयास कर रहे हैं.’ टैक्सी चालक की पहचान कांगडा जिले के गग्गल गांव निवासी विजय कुमार के रुप में हुई है. वह बुधवार को कांगडा में काल्ता पुल पर मृत मिला और उसकी टैक्सी गायब थी.

हालांकि एसएसपी ने कहा कि पंजीकरण संख्या एचपी 01डी 2440 वाली सफेद रंग की आल्टो टैक्सी पठानकोट से किराये पर नहीं ली गई थी. उन्होंने कहा, ‘‘न तो टैक्सी पठानकोट से किराये पर ली गई और ना ही (शव बरामद होने की) घटना यहां हुई.’ बक्शी ने कहा कि तीन पंजाबी भाषी व्यक्तियों ने कांगडा जिले के गग्गल से पठानकोट के लिए टैक्सी किराये पर ली थी.

उन्होंने कहा, ‘‘तीन पंजाबी भाषी लोगों ने 14 जनवरी को रात आठ बजे गग्गल से टैक्सी किराये पर ली थी. लेकिन बुधवार को चालक का शव पठानकोट से करीब 40-50 किलोमीटर दूर हिमाचल प्रदेश के जावली उपसंभाग से बरामद हुआ.’ राष्ट्रीय राजधानी में भी पुलिस ने अलर्ट जारी करके नागरिकों से सतर्क रहने के लिए कहा.

दिल्ली पुलिस ने ट्वीट किया, ‘‘आल्टो कार लापता है. खोजी अभियान जारी है. सतर्क रहिए.’ खतरे की संभावना के बारे में पूछे जाने पर दिल्ली पुलिस आयुक्त बीएस बस्सी ने सुरक्षा चिंताओं का हवाला देते हुए आगे कोई ब्योरा दिए बिना दिल्ली के लोगों से सतर्क रहने का आग्रह किया. यह अलर्ट ऐसे समय जारी किया गया जब दो जनवरी को पठानकोट वायुसेना अड्डे पर आतंकवादियों ने हमला कर दिया था. आतंकवादियों ने हमले से पहले एक कैब चालक की हत्या करके उसकी कार लूट ली थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें