31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पाक की आतंकी साजिश में शामिल हैदराबाद के लोग: गडकरी

हैदराबाद : केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने सोमवार को यहां कहा कि अगर पाकिस्तान ने सीमा पार से आतंकवादियों को भेजना बंद नहीं किया तो उसे करारा जवाब दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि भारत की दोस्ती की पहल को उसकी कमजोरी नहीं माना जाना चाहिए. गडकरी ने यहां एक सार्वजनिक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए […]

हैदराबाद : केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने सोमवार को यहां कहा कि अगर पाकिस्तान ने सीमा पार से आतंकवादियों को भेजना बंद नहीं किया तो उसे करारा जवाब दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि भारत की दोस्ती की पहल को उसकी कमजोरी नहीं माना जाना चाहिए. गडकरी ने यहां एक सार्वजनिक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पठानकोट आतंकी हमले के स्पष्ट संदर्भ में कहा कि पाकिस्तान भारत के खिलाफ ‘‘परोक्ष” युद्ध छेड रहा है.

उन्होंने कहा, ‘‘आपको कल की घटना पता है. आतंकवादी भारत में लगातार आ रहे हैं. पाकिस्तान अच्छी तरह से जानता है कि वह खुले युद्ध में हमें हरा नहीं सकता. पाकिस्तान निर्दोष लोगों की हत्या करके तथा आतंकवादियों की मदद से मुस्लिमों के खिलाफ हिन्दुओं को लडाकर भारत को उकसाकर युद्ध के कगार पर लाना चाहता है. वे परोक्ष युद्ध कर रहे हैं.”

गडकरी ने कहा, ‘‘हम पाकिस्तान से दोस्ती बनाना चाहते हैं. लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि हम कमजोर हैं. अगर पाकिस्तान आतंक की मदद से भारत में इस तरह की घटनाओं को अंजाम देता है तो हम ईंट का जवाब पत्थर से देंगे.”

हैदराबाद में नगर निगम चुनाव में प्रचार करने गए गडकरी ने यहां के लोगों का आतंक से संबंध जोड़ दिया. गडकरी ने कहा कि पाकिस्तान भारत के युवकों को गुमराह करता है और भारत के खिलाफ आतंकी साजिश का इस्तेमाल करता है. इस साजिश में हैदराबाद के लोग शामिल रहते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें