27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शीना हत्याकांड : पीटर मुखर्जी 28 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में

मुंबई : शीना बोरा हत्याकांड में मुंबई की एक मजिस्ट्रेट अदालत ने पूर्व मीडिया दिग्गज पीटर मुखर्जी की न्यायिक हिरासत 28 दिसंबर तक बढ़ा दी है. वहीं उन्होंने अपनी बीमारी का हवाला देकर जेल में घर का बना खाना देने का आग्रह करते हुए आवेदन दाखिल किया. मजिस्ट्रेट आर. वी. अदोने ने अपने आदेश में […]

मुंबई : शीना बोरा हत्याकांड में मुंबई की एक मजिस्ट्रेट अदालत ने पूर्व मीडिया दिग्गज पीटर मुखर्जी की न्यायिक हिरासत 28 दिसंबर तक बढ़ा दी है. वहीं उन्होंने अपनी बीमारी का हवाला देकर जेल में घर का बना खाना देने का आग्रह करते हुए आवेदन दाखिल किया. मजिस्ट्रेट आर. वी. अदोने ने अपने आदेश में कहा कि न्यायिक हिरासत 28 दिसंबर तक बढ़ायी जाती है. पीटर को एक दिसंबर को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था जिसकी अवधि आज समाप्त हो रही थी.

इस बीच, मुखर्जी के वकील कुशल मोर ने आवेदन देकर पीटर को जेल में घर का बना खाना देने का आग्रह किया क्योंकि वह वरिष्ठ नागरिक हैं और उनको हृदय संबंधी बीमारियां है तथा वह अपने कोलेस्ट्रॉल के स्तर को कम करने के लिए दवाईयां लेते रहे हैं. मोर ने अदालत से कहा कि सीबीआई हिरासत में यह सुनिश्चित किया जा रहा था कि उन्हें उचित आहार मिले, अब वह जेल में हैं तो हम लोगों को यह सुनिश्चित करने की जरुरत है कि उन्हें उनके स्वास्थ्य के दृष्टि से उचित आहार मिल सके. हालांकि सीबीआई की विशेष वकील कविता पाटिल ने कहा कि जेल अधिकारी हमेशा अपने कैदियों का ख्याल रखते हैं.

मजिस्ट्रेट अदोने द्वारा पीटर के आवेदन पर कल आदेश दिये जाने की संभावना है. इस मामले में मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी के पति पीटर 59 को इस हत्याकांड में उनकी कथित भूमिका को लेकर 19 नवंबर को गिरफ्तार किया गया था और वह सीबीआई की हिरासत में थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें