27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जेल में मजे से पार्टी इंज्वाय कर रहा है डॉन अबू सलेम

नयी दिल्ली / मुंबई : अंडरवर्ल्ड माफिया अबू सलेम से जुड़ी एक सनसनीखेज खबर सामने आयी है. खबर के सामने आने के बाद जेल सुरक्षा और जेल में रहने वाले दबंग कैदियों के रहन-सहन पर सवालिया निशान लग गया है. पुर्तगाल से 2005 में गिरफ्तार हुए अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम को मुंबई के तलोजा जेल […]

नयी दिल्ली / मुंबई : अंडरवर्ल्ड माफिया अबू सलेम से जुड़ी एक सनसनीखेज खबर सामने आयी है. खबर के सामने आने के बाद जेल सुरक्षा और जेल में रहने वाले दबंग कैदियों के रहन-सहन पर सवालिया निशान लग गया है. पुर्तगाल से 2005 में गिरफ्तार हुए अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम को मुंबई के तलोजा जेल में रखा गया है. जेल सूत्रों से जानकारी मिल रही है कि अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम जेल के अंदर एशो आराम और ऐय्याशी की जिंदगी जी रहा है. जेल के अधीक्षक ने पांच पन्नों में अपनी शिकायत लिखकर दर्ज करायी है. जेल अधिकारी ने बताया कि अबू सलेम की जब ऐशो आराम की जिंदगी में उसने खलल डाली तो डॉन ने जेल अधीक्षक के बारे में झूठी शिकायत कर दी है.

जानकारी के मुताबिक अबू सलेम ने 28 अगस्त को टाडा अदालत को एक शिकायती पत्र लिखकर उसमें कहा कि जेल अधीक्षक उसे जान से मरवाने की साजिश कर रहे हैं. गौरतलब हो कि पिछली जेल में भी अबू सलेम की कई कैदियों से झड़प होने की खबरें आती रही हैं. अबू सलेम को इसी वजह से आर्थर रोड जेल से शिफ्ट कर तलोजा जेल में रखा गया है. जेल सूत्रों की माने तो अबू सलेम अंडरवर्ल्ड डॉन होने का धौंस देकर समान्य कैदियों से खाना बंटवाता है और रोजाना पार्टी करता है.

यहां तक कि जेल के कर्मचारियों को अपने वार्ड में नहीं आने देता है. जेल के अधिकारियों की माने तो सलेम ने अपने वार्ड में तमाम तरह की व्यवस्था कर रखी है राजा नाडर नाम के कैदी से सलेम सारे अपने व्यक्तिगत काम करवाता है. अबू सलेम को घर से खाना मंगाकर खाने की इजाजत है. वह रोजाना ज्यादा खाना मंगवाता है और एक तरह से रोजाना जेल में पार्टी चलती रहती है.जेल सूत्रों का कहना है कि सलेम हमेशा बीमारी का बहाना बनकार अस्पताल जाने की फिराक में रहता है. तलोजा जेल के अधीक्षक का कहना है कि जब उन्होंने इसपर रोक लगाने की कोशिश की तो उसने कोर्ट से जान से मारने वाली धमकी की शिकायत कर दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें