28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जंगल में मिली लाश शीना बोरा की ही थी, फोरेंसिक रिपोर्ट में हुई पुष्टि

नयी दिल्‍ली : शीना बोरा हत्‍या कांड मामले में एक बड़ी खबर है. खबर है कि रायगढ़ के जंगल में मिली लाश शीना बोरा की ही थी. इसकी पुष्टि एम्‍स में की गयी फोरेंसिक टेस्‍ट ने कर दी है. खबर है कि फोरेंसिक रिपोर्ट को सीबीआई को सौंप दिया गया है. * तीन प्रकार से […]

नयी दिल्‍ली : शीना बोरा हत्‍या कांड मामले में एक बड़ी खबर है. खबर है कि रायगढ़ के जंगल में मिली लाश शीना बोरा की ही थी. इसकी पुष्टि एम्‍स में की गयी फोरेंसिक टेस्‍ट ने कर दी है. खबर है कि फोरेंसिक रिपोर्ट को सीबीआई को सौंप दिया गया है.

* तीन प्रकार से किया गया परीक्षण
ज्ञात हो एम्‍स में शीना बोरा के कंकाल की तीन तरह से परीक्षण की गयी. पहला तो कंकाल का डीएनए टेस्‍ट किया गया. दूसरा खोपड़ी के अवशेषों का परीक्षण किया गया. तीसरा मौके पर बरामद सबूतों का परीक्षण किया गया. सभी नमूने शीना बोरा से मेल खाते हैं.
* इंद्राणी मुखर्जी के डीएनए से मैच हुए नमूने
इधर खबर है कि शीना के कंकाल से लिये गये सारे के सारे नमूने इंद्राणी मुखर्जी के डीएनए से मैच हुए हैं. सभी रिपोर्ट सीबीआई को सौंप दिया गया है. अब सीबीआई इस रिपोर्ट के आधार पर शीना बोरा हत्‍याकांड की जांच को आगे बढायेगा.
* क्‍या है मामला
शीना बोरा की 24 अप्रैल, 2012 को हत्या कर दी गयी थी और उसके अगले दिन उसका शव जलाकर रायगढ जिले के जंगल में दफन कर दिया गया था. शीना इंद्राणी की पिछली शादी पैदा हुई बेटी थी. इस मामले में शीना की मां इंद्राणी मुखर्जी,इंद्राणी के पहले पति और उसके ड्राइवर श्‍याम राय को गिरफ्तार किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें