32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दाऊद का खास गुर्गा रियाज भाटी गिरफ्तार

नयी दिल्ली : इंडोनेशिया के बाली में छोटा राजन की गिरफ्तारी के बाद पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने दाऊद के खास गुर्गे रियाज भाटी को छत्रपति शिवाजी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर धर दबोचा है. उसके पास से पुलिस को दो फर्जी पासपोर्ट मिले हैं. बताया जा रहा […]

नयी दिल्ली : इंडोनेशिया के बाली में छोटा राजन की गिरफ्तारी के बाद पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने दाऊद के खास गुर्गे रियाज भाटी को छत्रपति शिवाजी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर धर दबोचा है. उसके पास से पुलिस को दो फर्जी पासपोर्ट मिले हैं. बताया जा रहा है कि वह दक्षिण अफ्रीका के जोहानिसबर्ग जाने वाली फ्लाइट पकड़ने के लिए वहां पहुंचा था.

जांच के बाद यह बात सामने आयी है कि वह इन फर्जी पासपोर्ट के आधार पर कई बार विदेश की यात्रा कर चुका है. छोटा राजन की गिरफ्तारी के बाद से ही आईबी अंडरवर्ल्ड से जुड़े हर शख्स पैनी निगाह रखे हुए है. सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार हो सकता है कि राजन की गिरफ्तारी के बाद दाऊद ने मीटिंग बुलायी हो जिसमें शामिल होने रियाज जा रहा हो. माना जाता है कि रियाज भाटी मुंबई में दाऊद के हवाला का सारा कारोबार हैंडल करता है.

आपको बता दें कि इससे पहले उसका नाम 2007 और 2008 में खंडाला में हुई फायरिंग, 2009 में मलाड में जबरन जमीन कब्जा करने जैसे मामले में आ चुका है.

गौरतलब है कि पिछले दिनों इंडोनेशिया के बाली में अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन को स्थानीय पुलिस ने गिरफ्तार किया है. ऐसे कयास लीगाए जा रहे हैं कि उसे अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद से खतरा था इसलिए उसने खुद सरेंडर किया है हालांकि आज राजन ने कहा है कि उसने सरेंडर नहीं किया है और वह भारत जाना चाहता है. वह सीबीआइ के सामने सारी बातें रखेगा.

राजन की गिरफ्तारी को लेकर बुधवार को कई तरह की अटकलें लगायी जा रही थी. लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा इस अटकलबाजी पर हो रही थी कि राजन को इस बात का खौफ था कि दाउद इब्राहिम का सबसे करीबी साथी छोटा शकील उसकी हत्या करा देगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें