27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मेंगलोर : शाकिर को अन्य समुदाय की युवती से बात करने पर भीड़ ने किया निर्वस्त्र, पीटा

मेंगलोर : मेंगलोर के तटीय कस्‍बे में एक समुदाय विशेष के युवक (28) को नग्‍न करके भरे बाजार में पीटा गया. मीडिया में चल रही खबरों की माने तो इस युवक का गुनाह इतना था कि इसने एक अन्य समुदाय की युवती के साथ बात की थी. इस घटना के बाद उस युवक को लोगों […]

मेंगलोर : मेंगलोर के तटीय कस्‍बे में एक समुदाय विशेष के युवक (28) को नग्‍न करके भरे बाजार में पीटा गया. मीडिया में चल रही खबरों की माने तो इस युवक का गुनाह इतना था कि इसने एक अन्य समुदाय की युवती के साथ बात की थी. इस घटना के बाद उस युवक को लोगों खंबे से बांधा और पीटाई कर दी. यहां के एक स्‍थानीय केबल टीवी चैनल पर घटना के वीडियो दिखाए जाने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और हालात को काबू में करने की कोशिश की.

इस मामले पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने बजरंग दल के 30 संदिग्‍ध कार्यकर्ताओं में से 14 को गिरफ्तार किया है. उनपर आरोप है कि उन्होंने बारी-बारी से मुस्लिम युवक को पीट रहे थे. बताया जा रहा है कि वह व्‍यक्‍ति मेंगलोर के एक स्‍टोर में मैनेजर है जबकि महिला उसी स्‍टोर में बतौर सेल्‍सगर्ल काम करती है.

पीडित व्‍यक्ति ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत में कहा है कि महिला ने उससे दो हजार रुपये उधार मांगे थे जिसके बाद दोनों एटीएम से पैसा निकालने जा रहे थे. एटीएम से पैसे निकालने के बाद कुछ युवक हाथ में चाकू और डंडा लिए आये और उसपर हमला कर दिया हालांकि भीड़ ने महिला को अधिक नुकसान नहीं पहुंचाया.

पुलिस ने बताया कि पीडित शाकिर कुलूर का रहने वाला है और वह शहर के अट्टावर में एक सुपरमार्केट में काम करता है. लोगों के इस समूह ने सुपरमार्केट में काम करने वाले शाकिर को एक लडकी से बात करने पर बीती शाम उसे लगभग निर्वस्त्र कर दिया और पीटने से पहले उसे बिजली के खंभे से बांध दिया.

पुलिस ने बताया कि शाकिर को अस्पताल में भर्ती किया गया है. उन्होंने बताया कि अज्ञात हमलावरों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है और जांच जारी है. इस संबंध में दक्षिणपंथी संगठन से जुडे चार लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है. दक्षिण कन्नड जिले में भी मारल पुलिसिंग के छिटपुट मामले खास तौर पर विभिन्न समुदायों के शामिल होने संबंधी मामले दर्ज किए गए हैं, जिसने चिंता बढा दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें