29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

स्मृति ईरानी ने अमेठी में 25,000 महिलाओं का कराया बीमा

अमेठी:.मानव संसाधन विकास मंत्री ईरानी ने आज अमेठी में महिलाओं को रक्षाबंधन की शुभकामनाएं देते हुए अमेठी के 25,000 महिलाओं प्रधानमंत्री सुरक्षा बीमा योजना के तहत बीमा करवायी. गौरतलब है कि स्मृति अमेठी से लोकसभा चुनाव लड़ चुकी है. नेहरु गांधी परिवार के गढ़ अमेठी में पैठ बनाने की कोशिश में जुटी केंद्रीय मानव संसाधन […]

अमेठी:.मानव संसाधन विकास मंत्री ईरानी ने आज अमेठी में महिलाओं को रक्षाबंधन की शुभकामनाएं देते हुए अमेठी के 25,000 महिलाओं प्रधानमंत्री सुरक्षा बीमा योजना के तहत बीमा करवायी. गौरतलब है कि स्मृति अमेठी से लोकसभा चुनाव लड़ चुकी है.

नेहरु गांधी परिवार के गढ़ अमेठी में पैठ बनाने की कोशिश में जुटी केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर गलतबयानी करने और किसानों की 65 एकड जमीन हडपने का आरोप लगाते हुए उन्हें सार्वजनिक चर्चा की चुनौती दी.

स्मृति ने अमेठी के अपने एकदिवसीय दौरे के दौरान एक कार्यक्रम में कहा, प्रधानमंत्री मोदी नहीं, बल्कि राहुल गांधी झूठे हैं. मोदी नहीं बल्कि राहुल किसान विरोधी हैं. राहुल द्वारा अमेठी में साजिश के तहत किसानों की 65 एकड जमीन हडपा जाना इसका प्रमाण है. केंद्रीय मंत्री ने दावा किया कि अमेठी में सम्राट बाइसाइकिल कारखाने के नाम पर किसानों की जो 65 एकड जमीन ली गयी थी उसे राजीव गांधी चैरिटेबल ट्रस्ट ने सस्ते दामों पर हडप लिया है. उन्होंने लोगों को इस सौदे के कथित दस्तावेज भी दिखाये.
गत लोकसभा चुनाव में अमेठी से राहुल को कडी टक्कर देने वाली स्मृति ने कहा डेढ़ मिनट का भाषण पढकर बोलना और सूट-बूट की सरकार की बात करना बहुत आसान है. मैंने कई बार राहुल को खुली बहस के लिये न्यौता भेजा, आखिर वह बहस से भागते क्यों हैं. हमसे डेढ घंटे बहस करें तो पता चले कि कौन सही है. उन्होंने कहा ह्यह्यराहुल को मोदी-मोदी जपने के बजाय अमेठी में सडक, बिजली, पानी, शिक्षा और रोजगार से जुडी समस्याओं से निपटने के बारे में सोचना चाहिये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें