34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

वोट के बदले नोट से तमिलनाडु की साख गिरी है :चिदंबरम

शिवगंगा (तमिलनाडु) : चुनावों में मतदाताओं को लुभाने के लिए धन के प्रलोभन की निंदा करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम ने रविवार को कहा कि इससे तमिलनाडु की साख गिरी है. उन्होंने लोगों से वोट डालने के लिए पैसे नहीं लेने का संकल्प लेने को कहा. वरिष्ठ कांग्रेसी नेता ने कहा, ‘‘वोटों के […]

शिवगंगा (तमिलनाडु) : चुनावों में मतदाताओं को लुभाने के लिए धन के प्रलोभन की निंदा करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम ने रविवार को कहा कि इससे तमिलनाडु की साख गिरी है. उन्होंने लोगों से वोट डालने के लिए पैसे नहीं लेने का संकल्प लेने को कहा.

वरिष्ठ कांग्रेसी नेता ने कहा, ‘‘वोटों के लिए नकदी बांटने से पूरे देश में तमिलनाडु की साख गिरी है जहां लोग पूछते हैं कि अगले चुनाव में वोट डालने के लिए उन्हें कितनेरुपयेमिलेंगे-500 रपये या 1000 रुपये.’’वह पिछले लोकसभा चुनावों समेत राज्य में पहले हो चुके चुनावों में वोटों के लिए लोगों को पैसे दिये जाने के आरोपों के संदर्भ में बोल रहे थे.

चिदंबरम ने सत्तारुढ अन्नाद्रमुक का नाम लिये बिना कहा कि राज्य की एक पार्टी पैसे वाली है और बहुत ढीट है क्योंकि उन्हें लगता है कि वे वोट खरीद सकते हैं. लोकसभा में शिवगंगा का प्रतिनिधित्व कर चुके चिदंबरम ने दावा किया कि कई लोगों ने उन्हें बताया कि उन्हें अपने मौजूदा :अन्नाद्रमुक: सांसद के बारे में पता तक नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें