23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”आप” विधायक ने प्राथमिकी दर्ज करायी, व्यक्ति पर लगाया शील भंग करने का आरोप

नयी दिल्ली : दक्षिणी दिल्ली के आर. के. पुरम से आम आदमी पार्टी की विधायक प्रमिला टोकास ने वसंत विहार में केस दर्ज करवाया है जिसमें उन्होंने एक व्यक्ति पर शीलभंग करने का आरोप लगाया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार जिस व्यक्ति पर यह आरोप लगाया गया है वह मुनीरका का रहने वाला है. प्रमिला […]

नयी दिल्ली : दक्षिणी दिल्ली के आर. के. पुरम से आम आदमी पार्टी की विधायक प्रमिला टोकास ने वसंत विहार में केस दर्ज करवाया है जिसमें उन्होंने एक व्यक्ति पर शीलभंग करने का आरोप लगाया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार जिस व्यक्ति पर यह आरोप लगाया गया है वह मुनीरका का रहने वाला है. प्रमिला टोकास ने उस व्यक्ति पर अपने पति को धमकी देने का भी आरोप लगाया.

पुलिस ने इस संबंध में जानकारी देते हुए कहा कि कथित घटना शुक्रवार की है और इस संबंध में वसंत विहार थाने में प्राथमिकी दर्ज हुई है.
विधायक ने अपनी शिकायत में मुनिरका निवासी नरेन्द्र टोकास पर उन्हें गलत तरीके से रोकने और उनके पति धीरज टोकास के साथ बहस करने का आरोप लगाया है. घटना के वक्त विधायक और उनके पति मुनिरका गांव स्थित गंगनाथ मंदिर के एक धार्मिक समारोह में भाग लेने के बाद वापस लौट रहे थे. नरेन्द्र टोकास ने भी विधायक के पति, धीरज टोकास के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है और उनपर धमकी देने तथा गालियां देने का आरोप लगाया है.
पुलिस ने नरेन्द्र की शिकायत पर धीरज और उनके सहयोगियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है. इन दोनों प्राथमिकियों के अलावा इसी मामले से संबंधित दो अन्य प्राथमिकी भी पुलिस ने दर्ज की है. पुलिस ने बताया कि दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर मंदिर में गोलियां चलाने का आरोप लगाया है. पुलिस को मंदिर के पास से एक गोली और एक खोखा मिला है. तीसरी प्राथमिकी एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ गोली चलाने के मामले में हुई है.
चौथी प्राथमिकी मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे का डिजिटल वीडियो रेकार्डर चोरी होने के मामले में हुई है. ऐसा माना जा रहा है कि उसमें पूरा घटनाक्रम रेकार्ड था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें