28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बाबा रामदेव के पतंजलि फूड पार्क में खूनी संघर्ष, एक की मौत, बाबा के भाई हिरासत में

हरिद्वार : योग गुरू बाबा रामदेव के हरिद्वार स्थित पतंजलिफूड पार्क में सुरक्षा कर्मियों और ट्रक यूनियन के सदस्‍यों की बीच जमकर झड़प हुई. इस झड़प में जमकर लाठी-डंडे चले और फायरिंग भी हुई. इस हिंसक संघर्ष में एक व्‍यक्ति की मौत हो गई और कई अन्‍य लोग घायल हो गये. घायलों को अस्‍पताल में […]

हरिद्वार : योग गुरू बाबा रामदेव के हरिद्वार स्थित पतंजलिफूड पार्क में सुरक्षा कर्मियों और ट्रक यूनियन के सदस्‍यों की बीच जमकर झड़प हुई. इस झड़प में जमकर लाठी-डंडे चले और फायरिंग भी हुई. इस हिंसक संघर्ष में एक व्‍यक्ति की मौत हो गई और कई अन्‍य लोग घायल हो गये. घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने इस मामले को लेकर बाबा रामदेव के भाई रामभरत को हिरासत में ले लिया है.

इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने हरिद्वार मार्ग जाम कर दिया. इससे रोड पर वाहनों की लंबी लाइन लग गई. बाद में पुलिस प्रशासन ने ग्रामीणों को शांत कराया और जाम खुलवाया. वहीं पतंजलि फूड पार्क में पुलिस ने सर्च अभियान चलाया जिसमें पार्क से दो राइफलें बरामद की गई है.

तनाव को देखते हुए पार्क में भारी संख्‍या में पुलिस बल तैनात किये गये हैं. बताया जा रहा है कि पार्क में ट्रक लगाने को लेकर विवाद उत्‍पन्‍न हुआ था. ग्रामीणों का कहना है कि फूड पार्क के लिए पहले स्‍थानीय ट्रकों से काम लिया जाता था लेकिन अब बाहर से ट्रक मंगवाये जा रहे हैं. उनका कहना है कि ढुलाई का मौका स्‍थानीय लोगों को दिया जाना चाहिये.

इसी बीच स्‍थानीय यूनियन के सदस्‍यों ने बाहर से आये ट्रकों को रोक दिया. इस बात को लेकर विवाद शुरू हुआ जो बाद में खूनी संघर्ष में बदल गया. मामला बढ़ता गया और तोड़फोड़ शुरू हो गई. फायरिंग भी हुई जिससे एक व्‍यक्ति को अपने जान से हाथ धोना पड़ा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें