32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दिल्ली में अबू सलेम का संदिग्ध शार्प शूटर गिरफ्तार

नयी दिल्ली : दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने माफिया सरगना अबू सलेम से संबद्ध एवं दिल्ली और मुंबई में जाली मुद्रा, हत्या तथा हफ्ता वसूली के सिलसिले में वांछित 35 वर्षीय संदिग्ध शार्प शूटर को गिरफ्तार कर लिया है. जान उस्मान खान उर्फ रीणु के तौर पर पहचान किये गये आरोपी को खुफिया सूचना […]

नयी दिल्ली : दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने माफिया सरगना अबू सलेम से संबद्ध एवं दिल्ली और मुंबई में जाली मुद्रा, हत्या तथा हफ्ता वसूली के सिलसिले में वांछित 35 वर्षीय संदिग्ध शार्प शूटर को गिरफ्तार कर लिया है. जान उस्मान खान उर्फ रीणु के तौर पर पहचान किये गये आरोपी को खुफिया सूचना के आधार पर आइएसबीटी बस टर्मिनल से कल शाम 7:30 बजे गिरफ्तार किया गया.

उसके पास से एक देशी पिस्तौल और तीन कारतूस बरामद किये गये. पुलिस ने बताया कि वर्ष 2000 में मुंबई में बांद्रा पुलिस ने अभिनेत्री रवीना टंडन के पति एवं फिल्म निर्माता अनिल थडाणी से जुडे हफ्ता वसूली के एक मामले में उसे गिरफ्तार किया था.

पुलिस आयुक्त (अपराध) रवीन्द्र यादव ने बताया, ‘वह यहां उत्तरी दिल्ली में सराय रोहिल्ला के त्रिनगर इलाके में रहता था. वह अंडरवर्ल्ड से संपर्क में था और अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम का शूटर था.

वह दिल्ली और मुंबई में जाली मुद्रा, हफ्ता वसूली, हत्या के मामलों में संलिप्त रहा है.’ सलेम को 2006 में गिरफ्तार किया गया था. उस्मान खान को 2010 में विकासपुरी से उस समय गिरफ्तार किया गया था जब उसने विनोद पंडित के साथ मिल कर एक बडे फाइनेंसर हेमंत बिरजे पर गोली चलायी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें