32.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

अन्नाद्रमुक के एक सांसद, द्रमुक के एक वरिष्ठ नेता भाजपा में शामिल

चेन्नई: अन्नाद्रमुक के एक पूर्व सांसद और पुदुचेरी से द्रमुक के एक वरिष्ठ नेता आज बेंगलूर में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए. केंद्रीय मंत्री पी राधाकृष्णन की ओर से जारी एक विज्ञप्ति के मुताबिक, पिछले साल अन्नाद्रमुक सुप्रीमो जे जयललिता द्वारा पार्टी से निकाल दिए गए के मलयसामी, द्रमुक […]

चेन्नई: अन्नाद्रमुक के एक पूर्व सांसद और पुदुचेरी से द्रमुक के एक वरिष्ठ नेता आज बेंगलूर में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए.

केंद्रीय मंत्री पी राधाकृष्णन की ओर से जारी एक विज्ञप्ति के मुताबिक, पिछले साल अन्नाद्रमुक सुप्रीमो जे जयललिता द्वारा पार्टी से निकाल दिए गए के मलयसामी, द्रमुक के पूर्व विधायक और पुदुचेरी के संगठनकर्ता एम ए एस सुब्रह्मण्यम आज भाजपा में शामिल हुए. सुब्रह्मण्यम के अलावा, द्रमुक के पूर्व विधायक सोम सुंदरम, विशाली कन्नदासन और उनके पति मनोहरन सहित कई अन्य नेता भाजपा में शामिल हुए.
कांग्रेस में राहुल गांधी का कोई विकल्प नहीं :मीणा कोटा: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रामनारायण मीणा ने आज कहा कि कांग्रेस पार्टी के पास राहुल गांधी का कोई और विकल्प नहीं है और पार्टी का नेतृत्व करने के लिए वह सर्वश्रेष्ठ व्यक्ति हैं.मीणा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के राहुल के अलावा कोई ऐसा नेता नहीं है जो पार्टी को एकजुट रख सकते हैं और इसे मुख्यधारा में ला सकते हैं. कांग्रेस पार्टी में राहुल गांधी का कोई अन्य विकल्प नहीं है. वह पार्टी में अग्रणी और सर्वश्रेष्ठ हैं.
वरिष्ठ नेता पंजाब, छत्तीसगढ, हरियाणा और अन्य राज्यों में पार्टी के पर्यवेक्षक रह चुके हैं. उन्होंने विश्वास जताया कि पार्टी राहुल गांधी के नेतृत्व में अपनी पुरानी छवि को दोबारा हासिल कर सकती है.उन्होंने कहा, ‘‘कांग्रेस पार्टी का नेतृत्व करने के लिए राहुल गांधी के अलावा कोई नेता नहीं है. वह पार्टी में स्वीकार्य नेता हैं.’’ प्रियंका गांधी के बारे में चर्चा करते हुए मीणा ने कहा कि वह कांग्रेस पार्टी में कभी भी सक्रिय रुप से शामिल नहीं हो सकतीं क्योंकि उनका नाता अब वड्रा परिवार से है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें