30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शिवसेना का मुफ्ती मुहम्‍मद सईद पर निशाना, सामना में लिखा ”गीदड़ की औलाद”

मुंबई : शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में जम्‍मू-कश्‍मीर के नव निर्वाचित मुख्‍यमंत्री मुफ्ती मुहम्मद सईद पर निशाना साधा है. शिवसेना ने उन्‍हें सामना के संपादकीय में ‘गीदड़ की औलाद’ कहा है. शिवसेना के प्रवक्‍ता संजय राउत ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की जम्‍मू कश्‍मीर में सरकार बनाने के लिए पीडीपी के साथ गठबंधन […]

मुंबई : शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में जम्‍मू-कश्‍मीर के नव निर्वाचित मुख्‍यमंत्री मुफ्ती मुहम्मद सईद पर निशाना साधा है. शिवसेना ने उन्‍हें सामना के संपादकीय में ‘गीदड़ की औलाद’ कहा है. शिवसेना के प्रवक्‍ता संजय राउत ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की जम्‍मू कश्‍मीर में सरकार बनाने के लिए पीडीपी के साथ गठबंधन करनामजबूरी थी. भाजपा को पीडीपी के चाल चरित्र से सावधान र‍हना चाहिए.

दरअसल,मुफ्तीमुहम्‍मद सईद के कुछसमय पहले आए बयान में उन्‍होंने साल 2014 में हुए आम चुनाव को शांतिपूर्ण होने के लिए कश्‍मीर के अलगाववादी और हुर्रियत नेताओं को इसका श्रेय दिया था. हालांकि बाद में अपने बयान में पाकिस्‍तान परस्‍त बातों पर सईद पलट गये थे.
बाद में गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने मुख्‍यमंत्री के इस बयान को नकारते हुए कहा था कि देश में शांतिपूर्ण चुनाव चुनाव आयोग की सफलता है, देश के सुरक्षा कर्मियों की सफलता है और जम्‍मू कश्‍मीर के लोगों की सफलता है जिन्‍होंने लोकतंत्र पर विश्‍वास करते हुए मतदान में अपना योगदान किया.
शिवसेना नेमुफ्तीमुहम्‍मद सईद के इन्‍हीं बयानों पर सामना के जरिए छिंटाकशी की है. संजय राउत ने अपने बयान में कहा कि भाजपा को पीडीपी के साथ संभलकर काम करना चाहिए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें