28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दिल्ली फिर शर्मसार : चलती कार में विदेशी महिला के साथ गैंगरेप

नयी दिल्ली : एक नाइजीरियाई महिला के साथ देश की राजधानी दिल्ली में गैंगरेप का मामला प्रकाश में आया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार उक्त महिला के साथ चार लोगों ने चलती कार में सामूहिक दुष्‍कर्म किया. बताया जा रहा है कि दक्षिणी दिल्ली के साकेत इलाके से इस महिला ने लिफ्ट मांगा था. घर […]

नयी दिल्ली : एक नाइजीरियाई महिला के साथ देश की राजधानी दिल्ली में गैंगरेप का मामला प्रकाश में आया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार उक्त महिला के साथ चार लोगों ने चलती कार में सामूहिक दुष्‍कर्म किया. बताया जा रहा है कि दक्षिणी दिल्ली के साकेत इलाके से इस महिला ने लिफ्ट मांगा था. घर छोड़ने के लिए लिफ्ट मांगे जाने के बाद यह घटना हुई. पुलिस ने इस संबंध में जानकारी देते हुए कहा कि मयूर विहार के रहने वाले चारों आरोपियों को कथित बलात्कार के सिलसिले में गिरफ्तार कर लिया गया है. जिस कार में यह घटना हुई उसे पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है. पीड़िता को कथित बलात्कार के बाद शुक्रवार तड़के पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार इलाके में छोड़ दिया गया.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘महिला घायल थी और नशे की हालत में थी जब मयूर विहार के पास चिल्ला गांव स्थित टोल प्लाजा पर तैनात कुछ सुरक्षा गार्डों ने उसे देखा. उन्होंने तकरीबन तड़के दो बजकर 40 मिनट पर पीसीआर को कॉल किया.’ उन्होंने बताया कि गार्डों ने महिला को नशे की हालत में चलते और फिर जमीन पर गिर पड़ते देखा. वे उसे उपचार के लिए लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल ले गए.

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि मेरे लिफ्ट मांगने और उनके द्वारा मुझे घर छोड़ने का वादा किया गया लेकिन उन्होंने चलती कार में मेरे साथ दुष्‍कर्म किया और मुझे छोडा. वह साकेत में एक फार्म हाउस से कार में सवार हुई थी. पीडिता ने बताया कि आरोपी उसे सुनसान स्थान पर ले गये और बारी-बारी से दुष्‍कर्म किया और उसके बाद से चिल्ला गांव में फेंक दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें