23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

प्रदीप जैन की हत्या मामले में गैंगस्टर अबू सलेम दोषी करार

मुंबई : मुंबई की विशेष टाडा अदालत ने सोमवार को साल 1995 में बिल्डर प्रदीप जैन हत्याकांड मामले में अबू सलेम को दोषी करार दिया है. इसी मामले में गैंगेस्टर अबू सलेम को पुर्तगाल से भारत लाया गया था. सलेम को पुर्तगाल से भारत लाये जाने के बाद पहली सजा सुनायी गयी है. मालूम हो […]

मुंबई : मुंबई की विशेष टाडा अदालत ने सोमवार को साल 1995 में बिल्डर प्रदीप जैन हत्याकांड मामले में अबू सलेम को दोषी करार दिया है. इसी मामले में गैंगेस्टर अबू सलेम को पुर्तगाल से भारत लाया गया था. सलेम को पुर्तगाल से भारत लाये जाने के बाद पहली सजा सुनायी गयी है. मालूम हो कि इस मामले में माफिया डॉन पर हत्या की साजिश के तहत मुकदमा चल रहा है.

मालूम हो कि बिल्डर प्रदीप जैन की हत्या सात मार्च 1995 को मुंबई के जुहू इलाके में गोली मार कर कर दी गयी थी. इस मामले में उस समय कुल सात आरोपी पकड़े गये थे, जिनमें से दो को उम्रकैद की सजा हुई थी, जबकि बाकी छूट गये थे.

इस मामले में सलेम पर आरोप है कि उसके कहने पर प्रदीप जैन की हत्या की गयी थी. सलेम से पूछताछ के बाद उसके ड्राइवर मेंहदी हसन और बिल्डर वीके जाम को पुलिस ने इस मामले में गिरफ्तार किया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें