35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम के बेटे को कारण बताओ नोटिस

चेन्नई: कांग्रेस की तमिलनाडु इकाई ने आज पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम के पुत्र और पार्टी नेता कार्ती चिदंबरम को ‘कारण बताओ’ नोटिस जारी कर, पार्टी एवं वरिष्ठ नेता कामराज के खिलाफ उनकी कुछ टिप्पणियों को लेकर स्पष्टीकरण मांगा है. तमिलनाडु प्रदेश कांग्रेस समिति के अध्यक्ष ई वी के एस इलनगोवन ने यहां पीटीआई को […]

चेन्नई: कांग्रेस की तमिलनाडु इकाई ने आज पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम के पुत्र और पार्टी नेता कार्ती चिदंबरम को ‘कारण बताओ’ नोटिस जारी कर, पार्टी एवं वरिष्ठ नेता कामराज के खिलाफ उनकी कुछ टिप्पणियों को लेकर स्पष्टीकरण मांगा है.

तमिलनाडु प्रदेश कांग्रेस समिति के अध्यक्ष ई वी के एस इलनगोवन ने यहां पीटीआई को बताया ‘‘कार्ती चिदंबरम को कारण बताओ नोटिस दे कर उनसे वरिष्ठ नेता कामराज की आलोचना किए जाने और पार्टी आलाकमान के खिलाफ कुछ टिप्पणियां करने को लेकर एक सप्ताह में स्पष्टीकरण मांगा गया है.’’उन्होंने कहा कि कार्ती द्वारा कल उनके समर्थकों की एक बैठक में की गई ये टिप्पणियां पार्टी के लिए अस्वीकार्य हैं. कार्ती शिवगंगा सीट से लोकसभा चुनाव हार गए थे. इस सीट का प्रतिनिधित्व उनके पिता करते थे.
इलनगोवन ने कहा ‘‘अगर पार्टी जवाब से संतुष्ट नहीं होती तो कार्ती के पार्टी से निष्कासन पर विचार किया जाएगा.’’इस घटनाक्रम पर प्रतिक्रिया में कार्ती चिदंबरम ने कहा कि नोटिस अब तक नहीं मिला है और नोटिस मिलने के बाद ही वह जवाब देंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें