33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अजय माकन ने केजरीवाल का शपथ पत्र दिखाकर उसपर बोला हमला

नयी दिल्लीः कांग्रेस नेता और दिल्ली विधानसभा चुनाव कैंपेन के प्रमुख अजय माकन ने आज केजरीवाल पर हमला बोला. उन्होंने केजरीवाल द्वारा 7 जून 2013 को पेश हलफनामे का हवाला देते हुए आज कहा कि केजरीवाल ने अपने शपथ पत्र में कहा था कि वह लाल बत्ती वाली गाडियों का इस्तेमाल नहीं करेंगे. लेकिन क्या […]

नयी दिल्लीः कांग्रेस नेता और दिल्ली विधानसभा चुनाव कैंपेन के प्रमुख अजय माकन ने आज केजरीवाल पर हमला बोला. उन्होंने केजरीवाल द्वारा 7 जून 2013 को पेश हलफनामे का हवाला देते हुए आज कहा कि केजरीवाल ने अपने शपथ पत्र में कहा था कि वह लाल बत्ती वाली गाडियों का इस्तेमाल नहीं करेंगे.

लेकिन क्या मुख्यमंत्री बनने के बाद उसके आगे-पीछे लाल बत्ती वाली गाडियां चलनी बंद हो गयी थी. माकन ने शपथ पत्र के ही हवाले से आगे बताया कि केजरीवाल ने कहा था कि वह सुरक्षा नहीं लेगा और एक आम आदमी की तरह रहेंगे. लेकिन क्या सीएम बनने के बाद उसने बिल्कुल ही सुरक्षा नहीं ली थी.

उन्होंने बंगले का जिक्र भी किया. माकन के अनुसार केजरीवाल ने कहा था कि हम बंगले का इस्तेमाल नहीं करेंगे और आम आदमी की तरह सामान्य घर में रहेंगे. लेकिन सीएम बनने के बाद उसने दो-दो बंगलों का इस्तेमाल किया वह भी काफी महंगे-महंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें