24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दिग्विजय बोले, राहुल गांधी को कांग्रेस का पूर्णकालिक अध्यक्ष बनना चाहिए

भोपाल: कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने उपाध्यक्ष राहुल गांधी के कांग्रेस पार्टी के पूर्णकालिक अध्यक्ष बनाये जाने की मांग की.दिग्विजय ने संवाददाताओं से चर्चा करते हुए कहा, सोनिया गांधी पार्टी का नेतृत्व करती रहें लेकिन राजीव गांधी को कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष पद की पूरी जिम्मेदारी संभालनी चाहिये. उन्होने कहा कि सोनिया गांधी के नेतृत्व […]

भोपाल: कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने उपाध्यक्ष राहुल गांधी के कांग्रेस पार्टी के पूर्णकालिक अध्यक्ष बनाये जाने की मांग की.दिग्विजय ने संवाददाताओं से चर्चा करते हुए कहा, सोनिया गांधी पार्टी का नेतृत्व करती रहें लेकिन राजीव गांधी को कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष पद की पूरी जिम्मेदारी संभालनी चाहिये.
उन्होने कहा कि सोनिया गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी दो से 14 राज्यों में फैली तथा वर्ष 2004 एवं 2009 में केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनी और अब राहुल गांधी को पार्टी का अध्यक्ष बना दिया जाना चाहिये.
सिंह ने कहा कि हर कांग्रेसी चाहता है कि राहुल गांधी कांग्रेस अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी संभाले. जनता भी देखना चाहती है कि कौन जवाबदेह है.यह पूछे जाने पर कि राहुल गांधी के सलाहकार या मार्गदर्शक मंडल में परिवर्तन होना चाहिये, सिंह ने कहा कि राहुल गांधी को सलाहकार या मार्गदर्शक मंडल की आवश्यकता नहीं है, वह स्वंय समझदार हैं और पढते-लिखते हैं.
कांग्रेस के पुनरुद्धार के संबंध में पूछे जाने पर सिंह ने कहा कि कांग्रेस और राहुल गांधी को चाहिये कि वे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की नीतियों एवं झूठे वादों को लेकर जनता के बीच दृढता से जायें और उनके बारे में लोगों को बतायें. राजनीति में समय बदलते देर नहीं लगती.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें