27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बाबरी मस्जिद के सबसे पुराने वादी का निधन

अयोध्या: बाबरी मस्जिद मामले में सबसे पुराने वादी रहे मोहम्मद फारक का कल अयोध्या में 100 साल की उम्र में निधन हो गया. अयोध्या निवासी फारक 1949 से जुडे बाबरी मस्जिद मामले में मुस्लिम पक्ष के सात मुख्य वादियों में शामिल थे. उत्तर प्रदेश सरकार के अतिरिक्त महाधिवक्ता और बाबरी मस्जिद कार्य समिति के संयोजक […]

अयोध्या: बाबरी मस्जिद मामले में सबसे पुराने वादी रहे मोहम्मद फारक का कल अयोध्या में 100 साल की उम्र में निधन हो गया. अयोध्या निवासी फारक 1949 से जुडे बाबरी मस्जिद मामले में मुस्लिम पक्ष के सात मुख्य वादियों में शामिल थे.

उत्तर प्रदेश सरकार के अतिरिक्त महाधिवक्ता और बाबरी मस्जिद कार्य समिति के संयोजक जफरयाब जिलानी ने कहा कि कल फारक के निधन के बाद उनके सबसे बडे पुत्र मोहम्मद सलीम मामले में अपने पिता की जगह वादी बन सकते हैं.
उन्होंने कहा कि फारक के पिता मोहम्मद जहूर मामले में मूल शिकायतियों में से एक थे. मामले के अन्य छह वादियों में अशाद राशिदी, हाशिम अंसारी, मौलाना महफूजुरुर रहमान, मुफ्ती हसबुल्ला, महमूद और सुन्नी सेंट्रल वक्फ बोर्ड हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें