25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बाबरी मसजिद मामला : मोदी सुलझायें विवाद, वरना बड़ा आंदोलन

फैजाबाद : बाबरी मसजिद के सबसे बुजुर्ग पैरोकार हाशिम अंसारी अयोध्या मसले का हल निकालने के लिए अब आर-पार की लड़ाई छेड़ने की तैयारी कर रहे है. उन्होंने कहा, दो-तीन दिनों में अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत ज्ञानदास के अयोध्या आने पर वह अपने आंदोलन की रणनीति का खुलासा करेंगे. 92 साल के […]

फैजाबाद : बाबरी मसजिद के सबसे बुजुर्ग पैरोकार हाशिम अंसारी अयोध्या मसले का हल निकालने के लिए अब आर-पार की लड़ाई छेड़ने की तैयारी कर रहे है. उन्होंने कहा, दो-तीन दिनों में अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत ज्ञानदास के अयोध्या आने पर वह अपने आंदोलन की रणनीति का खुलासा करेंगे.
92 साल के हाशिम ने पिछले दिनों विवादित ढांचे पर हो रही राजनीति से दुखी होकर मामले में स्पेशल जज बिठाने और रामलला को तिरपाल से आजाद कराने की बात कही थी.
उन्होंने कहा कि अब वह अपने फैसले से पीछे हटनेवाले नहीं है और चाहते हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मामले को सुलझाने की पहल करें. हाशिमने कहा कि वे सभी पक्षकारों से बातचीत करेंगे. इसके बाद दिल्ली जाकर प्रधानमंत्रीसे मुलाकात करेंगे. जिंदा रहते हो फैसला : फिलहाल, हाशिम नेसिर्फ इतना ही कहा कि वह अपनी आधी जिंदगी इस विवाद के पीछे गंवा दी है और चाहते हैं कि उनके जिंदा रहते हुए इसका फैसला हो जाये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें