26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

राहुल बोले, पीएम कर रहे हैं लोकतंत्र के नियमों का उल्लंघन

तिरुवनंतपुरम : राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लोकतंत्र के नियमों के उल्लंघन का आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने सारी शक्तियां अपने हाथों में ले ली हैं. राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि भाजपा ऐसी पार्टी है जिसे सत्ता हासिल करने के लिए अवसरवादी नीतियों पर चलने में कोई परेशानी नहीं है. कुछ […]

तिरुवनंतपुरम : राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लोकतंत्र के नियमों के उल्लंघन का आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने सारी शक्तियां अपने हाथों में ले ली हैं.

राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि भाजपा ऐसी पार्टी है जिसे सत्ता हासिल करने के लिए अवसरवादी नीतियों पर चलने में कोई परेशानी नहीं है. कुछ समय पहले वित्त मंत्री अरुण जेटली ने लंदन में एक सम्मेलन के दौरान यह कबूला था.
उन्होंने कहा कि संप्रग शासन के हर जनोन्मुखी फैसले पिछले छह माह में शिथिल कर दिए गए हैं. वर्तमान सरकार जनविरोधी नीतियों पर चल रही है और उसे दो या तीन औद्योगिक घरानों के हितों के संवर्धन में दिलचस्पी है.
कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस जनता द्वारा सरकार को दिए गए जनादेश का सम्मान करती है लेकिन अब लोग पूछने लगे कि उसने (सरकार ने) पिछले छह माह में उनके लिए क्या किया.
उन्होंने कहा कि बदलते घटनाक्रम ने कांग्रेस को जनता को अपने साथ लाने और उनके लिए दरवाजे खोलने का अवसर प्रदान किया है.
राहुल गांधी ने पार्टी की केरल इकाई और उसकी सांगठनिक ताकत की सराहना करते हुए कहा कि उसने आगामी नगर निकाय और विधानसभा चुनाव लड़ने और जीतने का मौका दिया है. मुख्य विपक्षी माकपा अपने आतंरिक कलह की वजह से लाभ शायद ही कोई लाभ उठा पाए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें