22.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भाजपा के विरुद्ध महागठबंधन सफल होगा :शरद यादव

कानपुर: जदयू नेता शरद यादव ने आज उम्मीद जताई कि भाजपा विरोधी महा गठबंधन बनाने का प्रयास सफल होगा और वह मिलजुलकर आगामी चुनाव लडेगा. राजद नेता लालू प्रसाद और सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव के नये रिश्तों पर सीधा कुछ कहने से बचते हुए उन्होंने कहा कि हम सभी दलों को मिलाकर एक महा […]

कानपुर: जदयू नेता शरद यादव ने आज उम्मीद जताई कि भाजपा विरोधी महा गठबंधन बनाने का प्रयास सफल होगा और वह मिलजुलकर आगामी चुनाव लडेगा.

राजद नेता लालू प्रसाद और सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव के नये रिश्तों पर सीधा कुछ कहने से बचते हुए उन्होंने कहा कि हम सभी दलों को मिलाकर एक महा गठबंधन बनाने के लिये लगातार प्रयास कर रहे हैं और सभी राजनीतिक दलों से मिल रहे हैं. पहले हमारा गठबंधन कांग्रेस के खिलाफ था और अब भाजपा के नेतृत्व वाले राजग सरकार के खिलाफ है. उम्मीद है कि यह महागठबंधन मिलजुल कर चुनाव लडेगा.
नरेन्द्र मोदी सरकार पर चुटकी लेते हुए यादव ने कहा कि विदेशों में जमा भारतीयों के काले धन को वापस लाने के बारे में चुनाव में बडे बडे वायदे किये गए थे, लेकिन काला धन अब तक वापस नहीं आया है.
लोगों ने जनधन योजना के तहत अपने खाते बैंकों में खुलवा लिये हैं और अब इंतजार कर रहे हैं कि आखिर उनके खातों में 15-15 लाख रुपया कब आएगा, जैसा कि वायदा किया गया था।’’ आज उरई जाते समय रास्ते में जद (यू) नेता कुछ समय के लिये कानपुर रुके थे. यहां पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री जतिन राम मांझी के बारे में सवाल पूछे जाने पर कहा कि उनकी पार्टी ने बिहार की सबसे पिछडी जाति मुसहर के एक व्यक्ति को मुख्यमंत्री पद पर सम्मानित किया है. इस जाति के लोग हर क्षेत्र में भारी अभाव का जीवन जी रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें