32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मार्कशीट में जालसाजी के आरोप में फंसे केंद्रीय मंत्री रामशंकर कठेरिया

नयी दिल्‍ली : नरेंद्र मोदी सरकार में नवनियुक्‍त मानव संसाधन विकास राज्‍य मंत्री रामशंकर कठेरिया अपने ग्रेजुएशन के मार्कशीट को लेकर फंस गये हैं. उनपर आरोप लगाया जा रहा है कि उन्‍होंने अपने स्‍नातक के मार्कशीट के साथ छेड़छाड़ किया है. आरोप लगाया जा रहा है कि उन्‍होंने अपने मार्कशीटकेसाथ जालसाजी की है और प्रस्‍तुत […]

नयी दिल्‍ली : नरेंद्र मोदी सरकार में नवनियुक्‍त मानव संसाधन विकास राज्‍य मंत्री रामशंकर कठेरिया अपने ग्रेजुएशन के मार्कशीट को लेकर फंस गये हैं. उनपर आरोप लगाया जा रहा है कि उन्‍होंने अपने स्‍नातक के मार्कशीट के साथ छेड़छाड़ किया है. आरोप लगाया जा रहा है कि उन्‍होंने अपने मार्कशीटकेसाथ जालसाजी की है और प्रस्‍तुत किया है.

* बीएसपी नेता ने कराया था मामला दर्ज

मंत्री रामशंकर कठेरिया के प्रतिद्वंदी बीएसपी नेता ने उनपर 2010 में इलाहाबाद कोर्ट में जालसाजी का मामला दर्ज कराया था. उन्‍होंने आरोप लगाया है कि रामशंकर ने अपने स्‍नातक के अंकप्रमाणपत्र के साथ छेड़छाड़ किया है. हालांकि इस मामले को अब आगरा के सेशन कोर्ट में ट्रांस्‍फर कर दिया गया है. अब इस मामले में सुनवाई 26 नवंबर को होनी है.

* कठेरिया ने आरोप को नकारा

इधर नवनियुक्‍त मानव संसाधन विकास राज्‍य मंत्री रामशंकर कठेरिया ने अपने उपर लग रहे सारे आरोप को खारिज कर दिया है. उन्‍होंने कहा कि प्रतिद्वंदी बीएसपी नेता मेरे उपर कई बार ऐसे आरोप लगा चुके हैं. उन्‍हें कुछ नहीं सुझता है तो मेरे उपर कोई न कोई मामला को लेकर मामाला दर्ज करा देते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें