23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तारिक अनवर ने कहा,एनसीपी नहीं मिलायेगी भाजपा से हाथ

नयी दिल्ली : एनसीपी नेता तरिक अनवर ने इशारों में भाजपा पर हमला किया है. उन्होंने कहा कि यदि वोटिंग के बाद के एग्जिट पोल पर विश्‍वास किया जाए तो यह साफतौर पर देखा जा सकता है कि सत्ता विरोधी लहर हावी थी लेकिन वह दिखाई नहीं दे रही थी. एग्जिट पोल के बाद भाजपा […]

नयी दिल्ली : एनसीपी नेता तरिक अनवर ने इशारों में भाजपा पर हमला किया है. उन्होंने कहा कि यदि वोटिंग के बाद के एग्जिट पोल पर विश्‍वास किया जाए तो यह साफतौर पर देखा जा सकता है कि सत्ता विरोधी लहर हावी थी लेकिन वह दिखाई नहीं दे रही थी.

एग्जिट पोल के बाद भाजपा को मिल रहे बहुमत पर जब उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि ऐसा तो होने नहीं जा रहा है लेकिन यदि ऐसा होगा तो एनसीपी भाजपा के साथ कभी नहीं जाएगी. उनके साथ मिलकर सरकार बनाने का प्रश्‍न ही नहीं उठता है.

गौरतलब है कि महाराष्‍ट्र और हरियाणा में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान 15 अक्टूबर को संपन्‍न हुआ. इसके बाद के एग्जिट पोल के अनुसार दोनों प्रदेशों में भाजपा की सरकार बनने के आसार नजर आ रहे हैं. पहले दौर के एक्जिट पोल के अनुसार भाजपा महाराष्‍ट्र में सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरेगी. एबीपी न्‍यूज निल्सन एक्जिट पोल का दावा है कि महाराष्‍ट्र में भाजपा को अकेले दम पर कुल 127सीटें मिल सकती हैं. इतना ही नहीं हरियाणा में भी 46 सीटों के साथ भाजपा अकेले सरकार बना रही है.

इससे पहले लोस चुनाव के दौरान एनसीपी प्रमुख शरद पवार और नरेंद्र मोदी के बीच मुलाकात की चर्चा जोरों पर हुई थी हालांकि शरद पवार ने इस मुलाकात को मात्र अफवाह बताकर मामले को रफादफा कर दिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें