24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जनता परिवार को एकजुट करने कल शरद यादव मेरठ में करेंगे रैली

नयी दिल्ली : जनता परिवार को एकजुट करने के प्रयासों के बीच जनता दल यू के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव रविवार को मेरठ में एक आम सभा में राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष अजित सिंह के साथ मंच साझा करेंगे. शरद यादव उसी दिन शाम को हरियाणा में इंडियन नेशनल लोकदल (आइएनएलडी) के नेताओं के साथ […]

नयी दिल्ली : जनता परिवार को एकजुट करने के प्रयासों के बीच जनता दल यू के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव रविवार को मेरठ में एक आम सभा में राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष अजित सिंह के साथ मंच साझा करेंगे.

शरद यादव उसी दिन शाम को हरियाणा में इंडियन नेशनल लोकदल (आइएनएलडी) के नेताओं के साथ चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. जदयू हरियाणा विधानसभा चुनाव में ओम प्रकाश चौटाला के नेतृत्व वाली आइएनएलडी को समर्थन दे रही है. गौरतलब है कि बुधवार को शरद यादव ने लखनउ में समाजवादी पार्टी प्रमुख मुलायम सिंह यादव के साथ मंच साझा किया था.
शरद यादव ने समाचार एजेंसी भाषा से कहा कि जनता परिवार के विभिन्न दलों के कार्यकर्ता चाहते हैं कि हम एकजुट हों. वे यह देखकर खुश हैं कि पुराने जनता दल के नेता साथ आ रहे हैं. हमें इस तरह के मुद्दों को सुलझाना होगा कि अलग होने के दशकों बाद हरेक की राजनीतिक जगह को कैसे सुरक्षित किया जाये और अपने संबंधित क्षेत्रों में पृथक ताकतवर इकाई बनायी जाये. बड़ा काम यह है कि अपने बीच एक-दूसरे के प्रति विश्वास कैसे पैदा किया जाये.
यादव ने यह साफ किया कि राजनीतिक चुनौतियों का मुकाबला करने के लिए वह पुरानी जनता पार्टी और जनता दल से अलग हुए दलों को एकजुट करने का प्रयास करेंगे. शनिवार की रैली में कई दिग्गज नेताओं के शामिल होने का अनुमान है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें