36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

प्रेमी के प्यार में पागल बेटी ने की मां की हत्या की कोशिश !

नयी दिल्लीः प्यार अंधा होता है इसमें सही गलत दिखायी नहीं देता. कई बार ये बातें लोग बड़ी आसानी से कह जाते हैं. लेकिन भारतीय मूल की एक ग्राफिक डिजाइनर कुंतल पटेल (37) ने इसे सच कर दिखाया. कुंतल पटेल ने अपनी मां मीना पटेल को कथित तौर पर जान से मारने की कोशिश की. […]

नयी दिल्लीः प्यार अंधा होता है इसमें सही गलत दिखायी नहीं देता. कई बार ये बातें लोग बड़ी आसानी से कह जाते हैं. लेकिन भारतीय मूल की एक ग्राफिक डिजाइनर कुंतल पटेल (37) ने इसे सच कर दिखाया.

कुंतल पटेल ने अपनी मां मीना पटेल को कथित तौर पर जान से मारने की कोशिश की. उन्होंने पेय पदार्थ में जहर मिला कर दिया था. कुंतल ने यह कदम अपने प्यार के लिए उठाया मां ने उसके ब्यॉयफ्रेंड नीरज काकड़ से कुंतल को शादी करने के लिए रोक दिया जिसके बाद उसने मां को जान से मारने का फैसला कर लिया.

कुंतल ने बताया कि उसकी मां बहुत गुस्से वाली थी और बात- बात में उसके साथ मारपीट किया करती थी. उसने कई बार अपने रिश्ते के बारे में अपनी मां को समझाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं मानी. कुंतल की मां पेशे से मजिस्ट्रेड है और इस कारण कुंतल का शादी करना और मुश्किल हो गया था.
लंदन के साउथवार्क क्राउन कोर्ट में चल रही सुनवाई को एक अमेरिकी टीवी सीरिज से प्रेरित भी बताया जा रहा है. कोर्ट में कुंतल ने कठघरे में कई बातें बतायी और यह जानकारी देते वक्त उनकी आंखों में आंसु आ गये. कुंतल अपनी मां और छोटे बहन के साथ लंदन में रहती है. उसने बताया कि उसकी मां उस पर 24 घंटे निगरानी रखती है और हर छोटी से छोटी बात पर थप्पड़ लगा देती है. उसने पूरा वाक्य बताते हुए अपनी मां की हत्या से इनकार कर दिया.
)

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें