36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मालेगांव के बहाने अल्‍पसंख्‍यकों को लुभानें में जुटे शरद पवार

मालेगांव : पूर्व केंद्रीय मंत्री और एनसीपी प्रमुख शरद यादव अल्‍पसंख्‍यकों को पटाने के लिए मालेगांव को नयी अल्‍पसंख्‍यक जिला बनवाना चाहते हैं. मंगलवार को एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए उन्‍होंने कहा कि नासिक जिले के वि भाजन में पिछले कई सालों की देरी हुई है. लेकिन अब हम मालेगांव जिला बनाने के […]

मालेगांव : पूर्व केंद्रीय मंत्री और एनसीपी प्रमुख शरद यादव अल्‍पसंख्‍यकों को पटाने के लिए मालेगांव को नयी अल्‍पसंख्‍यक जिला बनवाना चाहते हैं. मंगलवार को एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए उन्‍होंने कहा कि नासिक जिले के वि भाजन में पिछले कई सालों की देरी हुई है.

लेकिन अब हम मालेगांव जिला बनाने के लिए अपनी तरफ से पूरी कोशिश करेंगे और इस जिले को विकसित किया जाएगा. पवार ने कहा कि इस गांव के विकास के लिए वे पावरलूम की रियायतें प्रदान करवाने का भी प्रयास करेंगे. और हज यात्रियों के लिए औरंगाबाद से एक सीधी उड़ान सेवा शुरू करने के लिए कहेंगे.

इस अवसर पर राज्य के पीडब्ल्यूडी मंत्री छगन भुजबल अपने ‘किसान विरोधी नीतियों’ के लिए नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार की जमकर आलोचना की. राकांपा प्रमुख की सराहना करते हुए उन्‍होंने कहा कि जब हमारी पार्टी के केंद्रीय कृषि मंत्री थे तब किसानों का विशेष ध्‍यान रखा जाता था, लेकिन अब किसानों को समस्‍याओं का सामना करना पडता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें