बंगाल में माकपा नेता की पत्नी की रेप के बाद हत्या

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

हल्दिया : पूर्व मेदिनीपुर जिले के सुनिया के घोड़ाघाटा गांव में एक माकपा नेता की पत्नी की हत्या कर दी गयी है. इसका आरोप तृणमूल कांग्रेस पर लगा है. माकपा नेता बंकेश गिरि पत्नी और बेटे के साथ गांव में रहते हैं.

आरोप है कि तृणमूल सरकार बनने के बाद उन पर अत्याचार का सिलसिला शुरू हुआ. लंबे अरसे से बंकेश और उनका बेटा गांव से बाहर रहते थे. घर में पत्नी दीपाली अकेले थी. वह आइसीडीएस कर्मी भी थी. आरोप है कि रविवार रात स्थानीय कुछ तृणमूल कार्यकर्ता उसके घर पहुंचे और पीटते हुए गांव की एक सालिसी सभा में ले गये.

वहां निर्वस्त्र करके पीटा. सभा में कहा गया कि यदि उसका पति-बेटा घर नहीं लौटे, तो उसे 12 लाख रुपये जुर्माना देना होगा. दीपाली ने पति को पूरी घटना फोन पर बतायी. उसके पति ने कांथी थाने में शिकायत दर्ज करायी. गिरि परिवार के मुताबिक, पुलिस ने उनकी मदद नहीं की.

आरोप है कि रविवार देर रात कुछ तृणमूल समर्थक आये और 12 लाख रुपये देने का दबाव बनाया. वह रुपये देने में असमर्थ रही, तो उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया. बाद में उसकी हत्या कर उसके शव को उसी घर में लटका दिया गया. कांथी पुलिस सोमवार सुबह घटनास्थल पर पहुंची. माकपा ने कहा कि पुलिस ने पार्टी के नेताओं को वहां नहीं जाने दिया.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें