28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मनोज तिवारी औऱ पार्टी महासचिवों के साथ की बैठक

नयी दिल्लीः भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बृहस्पतिवार को दिल्ली प्रदेश पार्टी अध्यक्ष मनोज तिवारी एवं पार्टी महासचिवों के साथ बैठक की. यह बैठक ऐसे समय में हुई है जब दो दिन पहले ही दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा को करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा है. नड्डा के साथ इस बैठक में पार्टी के […]

नयी दिल्लीः भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बृहस्पतिवार को दिल्ली प्रदेश पार्टी अध्यक्ष मनोज तिवारी एवं पार्टी महासचिवों के साथ बैठक की. यह बैठक ऐसे समय में हुई है जब दो दिन पहले ही दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा को करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा है. नड्डा के साथ इस बैठक में पार्टी के संगठन मंत्री बीएल संतोष भी मौजूद थे.
सूत्रों ने बताया कि यह बैठक करीब दो घंटे चली और इसमें भाजपा के लगभग सभी महासचिवों ने हिस्सा लिया. सूत्रों ने बताया कि इस बैठक में चुनाव एवं संगठन सहित विभिन्न मुद्दों पर चर्चा हुई और पार्टी नेताओं ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा के वोट शेयर बढ़ने का भी उल्लेख किया.
बुधवार को भी नड्डा ने पार्टी महासचिवों के साथ बैठक की थी और चुनाव परिणाम पर चर्चा की थी. गौरतलब है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी को 70 में से 62 सीटों पर जीत हासिल हुई थी जबकि भाजपा महज आठ सीटें ही जीत सकी थी.
जसजस

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें