27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लोजपा ने दिल्ली की सभी 70 सीटों पर चुनाव लड़ने का किया ऐलान, 15 उम्‍मीदवारों की घोषणा

नयी दिल्ली : भाजपा की सहयोगी लोक जनशक्ति पार्टी ने मंगलवार को कहा कि आठ फरवरी को होने वाले दिल्ली विधानसभा चुनावों में वह सभी 70 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. पार्टी ने 15 उम्मीदवारों की अपनी पहली सूची भी जारी की. लोजपा नेता काली पांडेय ने कहा कि भाजपा के साथ उनकी पार्टी का गठबंधन […]

नयी दिल्ली : भाजपा की सहयोगी लोक जनशक्ति पार्टी ने मंगलवार को कहा कि आठ फरवरी को होने वाले दिल्ली विधानसभा चुनावों में वह सभी 70 सीटों पर चुनाव लड़ेगी.

पार्टी ने 15 उम्मीदवारों की अपनी पहली सूची भी जारी की. लोजपा नेता काली पांडेय ने कहा कि भाजपा के साथ उनकी पार्टी का गठबंधन बिहार तक सीमित है और कहा कि यह भगवा दल को निर्णय करना है कि वह राष्ट्रीय राजधानी में गठबंधन चाहता है या नहीं.

पांडेय दिल्ली चुनावों के लिए पार्टी के प्रभारी हैं. उन्होंने झारखंड चुनावों में भाजपा की हार का जिक्र करते हुए कहा, गठबंधन के बारे में भाजपा को निर्णय करना है. हमने देखा कि झारखंड में क्या हुआ.

ऑल झारखंड स्टूडेंट्स यूनियन (आजसू) के साथ गठबंधन को अंतिम रूप देने में विफल रहने के बाद भाजपा अकेले चुनाव लड़ी. लोजपा ने भी अकेले चुनाव लड़ा था. लोजपा की दिल्ली इकाई के प्रमुख विनोद नागर ने कहा कि पार्टी पूरी ताकत से विधानसभा चुनाव लड़ेगी.

सदर बाजार सीट से राजीव कुमार शर्मा, मुश्‍तफाबाद से अनील कुमार गुप्‍ता, मोती नगर से महेश दूबे, देवली से सुनील तंवर, नरेला से अमरेश कुमार भादीपुर से पूनर राणा, किराड़ी से अजीत कुमार, त्रीनगर से कमलेश राय, शालीमार बाग से शिवेंद्र मिश्र, वजीरपुर से शंकर मिश्र, मटियाला महल से सुमित्रा पासवान, संगम बिहार से अरविंद कुमार झा, नजफगढ़ से रामकुमार लांबा, उत्तम नगर से रतन कुमार शर्मा और लक्ष्‍मी नगर सीट से नमह को मैदान पर उतारा गया है. गौरतलब हो दिल्‍ली विधानसभा चुनाव के लिए 8 फरवरी को मतदान होना है और मतगणना 11 फरवरी को होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें