37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बीजेपी विधायक का आपत्तिजनक बयान, CAA का विरोध करने वाले प्रदर्शनकारियों पर क्या कह गए

जयपुर: नागरिकता कानून के लेकर देश भर में विरोध प्रदर्शनों का सिलसिला जारी है. विभिन्न छात्र संगठनों, राजनीतिक दलों और सामाजिक संस्थाओंं की तरफ से अलग-अलग प्रतिक्रिया सामने आ रही है. लोग व्यक्तिगत तौर पर भी नागरिकता संसोधन कानून के बारे में पक्ष या विपक्ष में अपनी राय पेश कर रहे हैं, लेकिन इसी बीच […]

जयपुर: नागरिकता कानून के लेकर देश भर में विरोध प्रदर्शनों का सिलसिला जारी है. विभिन्न छात्र संगठनों, राजनीतिक दलों और सामाजिक संस्थाओंं की तरफ से अलग-अलग प्रतिक्रिया सामने आ रही है. लोग व्यक्तिगत तौर पर भी नागरिकता संसोधन कानून के बारे में पक्ष या विपक्ष में अपनी राय पेश कर रहे हैं, लेकिन इसी बीच कुछ लोग सीमाएं लांघ जाते हैं. ऐसा ही एक मामला राजस्थान से सामने आया है.

गांधी परिवार पर भी साधा निशाना

राजस्थान में बीजेपी के एक विधायक ने नागरिकता कानून का विरोध कर रहे प्रदर्शनकारियों के विषय में बेहद आपत्तिजनक टिप्पणी की है. यहां पत्रकारों से बातचीत करते हुए बीजेपी विधायक मदन दिलावर ने कहा कि ‘जो लोग देश जला रहे हैं, नागरिकता संसोधन कानून का विरोध करते हुए पुलिस पर हमला कर रहे हैं, और जो लोग इनका समर्थन कर रहे हैं वो सब देश के दुश्मन हैं’. इस दौरान उन्होंनें गांधी परिवार के सदस्यों पर भी निशाना साधा. मदन दिलावर यहीं नहीं रूके.

उन्होंने प्रदर्शनकारियों पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘उन्हें इस देश में रहने का अधिकार नहीं है. अगर वे पाकिस्तान से प्यार करते हैं जो उन्हें वहां चले जाना चाहिए. अगर उन्हें बांग्लादेश से प्यार है तो वहां चले जाना चाहिए और यदि दोनों में से कोई देश उन्हें नहीं अपनाना चाहता तो वे हिन्द महासागर में डूब सकते हैं’.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें