1. home Home
  2. national
  3. 1364232

CAA के समर्थन में सूरत में रैली, अहमदाबाद के प्रदर्शन में शामिल होंगे विजय रूपाणी

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

अहमदाबाद : संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) के विरोध में देश के विभिन्न हिस्सों में जारी प्रदर्शनों के बीच गुजरात में जगह-जगह सीएए के समर्थन में रैलियां निकाली जा रही हैं. मंगलवार को राज्य के सभी 33 जिलों में नये कानून के समर्थन में रैलियां निकाली जा रही हैं और गुजरात भाजपा नेता तथा सरकारी अधिकारी इनमें हिस्सा ले रहे हैं.

इन रैलियों और प्रदर्शनों का आयोजन आरएसएस की मदद से नागरिक समितियां कर रही हैं. सूरत में, गुजरात के वन मंत्री गणपत वसावा और क्षेत्र के निवासियों ने जिलाधिकारी कार्यालय के निकट प्रदर्शन में हिस्सा लिया और संशोधित नागरिकता कानून का समर्थन किया. सूरत की सांसद दर्शना जरदोश और स्थानीय विधायक पुर्नेश मोदी तथा विवेक पटेल ने भी नये कानून के समर्थन में प्रदर्शन में हिस्सा लिया. पुर्नेश मोदी ने कहा, ‘‘सीएए देश और नागरिकों के हित में है.

विपक्षी कांग्रेस तथ्यों को तोड़-मरोड़कर पेश कर रही है और लोगों को गुमराह कर रही है. इस मिथ्या प्रचार के विरोध में नागरिक समिति ने यह बड़ी रैली निकाली है. आप देख सकते हैं कि नये कानून के समर्थन में यहां बड़ी संख्या में लोग आये हैं.' पार्टी ने एक विज्ञप्ति में बताया कि मंगलवार को 33 जिलों में आयोजित होने वाले इस तरह के अन्य कार्यक्रमों में गुजरात भाजपा के कई नेता शामिल होंगे. मुख्यमंत्री विजय रूपाणी और राज्य के गृह मंत्री प्रदीप सिंह जडेजा आज शाम अहमदाबाद के साबरमती आश्रम में होने वाली रैली में शामिल होंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें