27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दिल्ली में IGI एयरपोर्ट पर संदिग्ध बैग मिलने से मचा हड़कंप, बढ़ायी गयी सुरक्षा

नयी दिल्लीः राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली स्थित इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट (आईजीआई) के टर्मिनल 3 पर एक संदिग्ध बैग मिलने से हड़कंप मच गया. संदिग्ध बैग मिलने की सूचना के तुरंत बाद पुलिस ने बैग को कब्जे में ले लिया है. इसके बाद परिसर की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है. बम निरोधक दस्ता और डॉग […]

नयी दिल्लीः राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली स्थित इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट (आईजीआई) के टर्मिनल 3 पर एक संदिग्ध बैग मिलने से हड़कंप मच गया. संदिग्ध बैग मिलने की सूचना के तुरंत बाद पुलिस ने बैग को कब्जे में ले लिया है. इसके बाद परिसर की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है. बम निरोधक दस्ता और डॉग स्क्वॉयड टीम ने घटनास्थल की जांच की.

दिल्ली पुलिस के अधिकारी के मुताबिक, एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन को शुक्रवार तड़के करीब 3 बजे एक संदिग्ध बैग मिलने की खबर मिली. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने उसे अपने कब्जे में ले लिया है.एयरपोर्ट पर संदिग्ध बैग मिलने से यात्रियों में हड़कंप मच गया. जिसके बाद टर्मिनल 3 के सामने का रोड बंद कर दिया गया.

वहीं एयरपोर्ट पर लोगों को टर्मिनल-3 से बाहर निकलने की अनुमति नहीं दी गई. हालांकि अभी इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि बैग में क्या सामग्री है. पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें