28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाजपा के वरिष्‍ठ नेता अरुण जेटली की हालत गंभीर, मिलने पहुंचे राष्‍ट्रपति रामनाथ कोविंद

नयी दिल्‍ली :राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने शुक्रवार को एम्स पहुंचकर पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली का हालचाल जाना.पिछले दिनों से अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्‍थान यानी एम्‍स में भर्ती पूर्व वित्‍त मंत्री एवं भाजपा के वरिष्‍ठ नेता अरुण जेटली की हालत गंभीर बतायी जा रही है. 9 अगस्‍त को उन्‍हें एम्‍स में भर्ती कराया गया था […]

नयी दिल्‍ली :राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने शुक्रवार को एम्स पहुंचकर पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली का हालचाल जाना.पिछले दिनों से अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्‍थान यानी एम्‍स में भर्ती पूर्व वित्‍त मंत्री एवं भाजपा के वरिष्‍ठ नेता अरुण जेटली की हालत गंभीर बतायी जा रही है. 9 अगस्‍त को उन्‍हें एम्‍स में भर्ती कराया गया था जब उन्होंने घबराहट और कमजोरी की शिकायत की थी.

पिछले सात दिनों से जेटली एम्स के आईसीयू में भर्ती हैं. गौर हो कि नौ अगस्त को एम्स ने उनकी सेहत को लेकर एक बयान जारी किया था. इसके बाद से अभी तक एम्स प्रशासन की ओर से कोई और बयान जेटली की हालत को लेकर नहीं आया है.

सूत्रों की मानें तो उनकी स्थिति अभी भी गंभीर बनी हुई है, वो अभी भी आईसीयू में हैं और उन्हें वेंटिलेटर पर रखा जा रहा है. उल्लेखनीय है कि जेटली पहले से डायबिटीज के मरीज हैं और उनका किडनी ट्रांसप्लांट हो चुका है. कुछ दिनों पहले ही उन्हें सॉफ्ट टिशू कैंसर की भी बीमारी के बारे में पता चला. जेटली ने मोटापे से छुटकारा पाने के लिए बैरिएट्रिक सर्जरी भी करवाई थी.

पूर्व वित्त मंत्री जेटली की सेहत का हाल जानने पिछले दिनों पीएम नरेंद्र मोदी भी एम्स पहुंचे थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें