25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

राष्ट्रीय युद्ध स्मारक पर रक्षा मंत्री ने किया शहीदों को नमन, द्रास पहुंचे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद

देश में आज कारगिल विजय दिवस की 20वीं वर्षगांठ मनाई जा रही है. यह दिन शहीद हुए जवानों की याद में मनाया जाता है. आज ही के दिन 26 जुलाई 1999 को कारगिल युद्ध में भारत को विजय मिली थी.दिल्ली में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह 20 वें कारगिल विजय दिवस पर राष्ट्रीय युद्ध स्मारक पर […]

देश में आज कारगिल विजय दिवस की 20वीं वर्षगांठ मनाई जा रही है. यह दिन शहीद हुए जवानों की याद में मनाया जाता है. आज ही के दिन 26 जुलाई 1999 को कारगिल युद्ध में भारत को विजय मिली थी.दिल्ली में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह 20 वें कारगिल विजय दिवस पर राष्ट्रीय युद्ध स्मारक पर श्रद्धांजलि अर्पित की है.

कारगिल विजय दिवस के 20 साल पूरा होने के मौके पर जम्मू-कश्मीर के द्रास स्थित कारगिल वॉर मेमोरियल में विशेष आयोजन हो रहा है. इसमें शामिल होने के लिए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद पहुंच चुके हैं.

राष्‍ट्रपति रामनाथ कोविंद और तीनों सेनाओं के प्रमुख यहां होने वाले कार्यक्रम में हिस्‍सा लेंगे. दिल्‍ली से भेजी गई मशाल द्रास पहुंचेगी. 26 जुलाई 1999 को ही भारत ने पाकिस्‍तान को कारगिल की चोटियों से खदेड़ कर तिरंगा फहराया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें