27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भोपाल में कम्प्यूटर बाबा ने हजारों संतों के साथ शुरू किया जाप, बोले- राम मंदिर नहीं तो मोदी भी नहीं

भोपालः अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले कम्प्यूटर बाबा अब बाबागिरी की जगह सियासतगिरी कर रहे हैं. विधानसभा चुनाव से ठीक पहले भाजपा का साथ छोड़ कांग्रेस का गुणगान करने वाले कम्प्यूटर बाबा अब लोकसभा चुनाव में खुलकर कांग्रेस का प्रचार कर रहे हैं. भाजपा सरकार में दर्जा प्राप्त मंत्री को कांग्रेस […]

भोपालः अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले कम्प्यूटर बाबा अब बाबागिरी की जगह सियासतगिरी कर रहे हैं. विधानसभा चुनाव से ठीक पहले भाजपा का साथ छोड़ कांग्रेस का गुणगान करने वाले कम्प्यूटर बाबा अब लोकसभा चुनाव में खुलकर कांग्रेस का प्रचार कर रहे हैं. भाजपा सरकार में दर्जा प्राप्त मंत्री को कांग्रेस ने स्टार प्रचार भी बनाया है.

वो भोपाल में भाजपा प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा के खिलाफ कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह के लिए मैदान में हैं. मंगलवार को उन्होंने दिग्विजय सिंह की जीत के लिए हजारों साधुओं के साथ हठ योग शुरू किया है. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने पांच साल में राम मंदिर भी नहीं बना पायी. अब राम मंदिर नहीं तो मोदी भी नहीं.


भोपाल लोकसभा सीट पर मुकाबला हर रोज रोचक होता जा रहा है. चुनाव को लेकर बयानबाजी का बाजार गरम है. कम्प्यूटर बाबा ने दिग्विजय सिंह की तरफ से खुद मोर्चा संभाल लिया है. वे हज़ारों साधुओं के साथ प्रचार के लिए भोपाल में हजारों संतो के साथ डेरा डाल दिया है. मगंलवार से दिग्विजय सिंह के समर्थन में हठ योग और तप शुरू किया. वो साधना कर दिग्विजय सिंह की जीत की कामना करेंगे. इस जप और तप का समापन 9 मई को होगा जब पूरे भोपाल में ये संत समाज रोड-शो करता निकलेगा.

कम्प्यूटर बाबा ने दो दिन पहले साध्वी प्रज्ञा ठाकुर की तुलना रावण से किया. उन्होंने कहा था कि भोपाल में धर्म और अधर्म की लड़ाई हो रही है. बाबा ने साध्वी प्रज्ञा पर तंज कसते हुए कहा था कि ‘साधु के कपड़े पहनने या भेष बनाने से कोई साधु नहीं हो जाता. रावण ने भी साधु का वेश धारण कर सीता का हरण किया था. कर्म करने से कोई साधु होता है, चुनाव लड़ने से नहीं. भाजपा नेताओं ने साध्वी प्रज्ञा को बलि का बकरा बनाया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें