31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अ‍रविंद केजरीवाल को थप्पड़ मारने वाले व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

नयी दिल्ली : दिल्ली पुलिस ने एक रोडशो के दौरान मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को थप्पड़ मारने के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ रविवार को प्राथमिकी दर्ज की. पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) मोनिका भारद्वाज ने बताया कि आरोपी सुरेश के खिलाफ भादसं की धाराओं 323 (जान बूझकर चोट पहुंचाना) और 153 (विभिन्न समुदायों के बीच वैमनस्य […]

नयी दिल्ली : दिल्ली पुलिस ने एक रोडशो के दौरान मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को थप्पड़ मारने के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ रविवार को प्राथमिकी दर्ज की.

पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) मोनिका भारद्वाज ने बताया कि आरोपी सुरेश के खिलाफ भादसं की धाराओं 323 (जान बूझकर चोट पहुंचाना) और 153 (विभिन्न समुदायों के बीच वैमनस्य फैलाना) के तहत मामला दर्ज किया गया है.

पुलिस ने बताया कि उसे दो दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. पुलिस के अनुसार आम आदमी पार्टी (आप) के असंतुष्ट समर्थक 33 वर्षीय सुरेश ने शनिवार को पश्चिम दिल्ली के मोतीनगर में एक रोडशो के दौरान केजरीवाल को कथित रूप से थप्पड़ मारा था, क्योंकि वह पार्टी नेताओं के आचरण से असंतुष्ट था.

रोडशो के दौरान मुख्यमंत्री जीप के ऊपर थे, तभी लाल टी शर्ट में एक व्यक्ति जीप पर चढ़ गया और उसने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया। बाद में लोगों ने उसे खींचकर गाड़ी से उतारा. पुलिस के अनुसार सुरेश कबाड़ का धंधा करता है और वह आप का समर्थक रहा है तथा वह पार्टी की रैलियों और सभाओं के लिए आयोजक का काम करता था.

पुलिस ने कहा कि सुरेश ने कहा है कि उसका पार्टी नेताओं के आचरण के चलते मोहभंग हो गया था एवं वह सशस्त्रबलों के प्रति पार्टी के अविश्वास के कारण और नाराज हो गया था. आप प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने शनिवार को कहा था, दिल्ली पुलिस यह कहानी गढ़ रही है कि वह व्यक्ति आप से जुड़ा था.

यह बड़ा शर्मनाक है खासकर तब जब हमलावर की पत्नी ने स्वयं कहा है कि वह मोदी भक्त है और कोई मोदी के खिलाफ बात करे, यह उसे गंवारा नहीं है. पुलिस प्रवक्ता ने आरोप का खंडन किया और कहा कि दिल्ली पुलिस पेशेवर है और ऐसे आरोप लगाना सही नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें