1. home Home
  2. national
  3. 1264305

अगले माह थी शादी, घर में मां-बाप के साथ मिली युवती की लाश

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

ग्वालियर (मध्यप्रदेश): ग्वालियर जिले के डबरा कस्बे में शुक्रवार सुबह एक ही परिवार के तीन सदस्यों के शव उनके घर से बरामद किये गये.

डबरा के अनुविभागीय अधिकारी पुलिस (एसडीओपी) देवेन्द्र सिंह कुशवाह ने बताया कि शुक्रवार सुबह पुलिस को डबरा की दीदार कॉलोनी में रहने वाले पप्पू गोस्वामी के घर में उनकी पत्नी सुधा और बेटी प्रगति का शव कमरे में पड़े होने की सूचना मिली.

उन्होंने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, जहां एक कमरे में मां-बेटी का सिर कटा शव देखा गया और दूसरे कमरे में पप्पू का शव फांसी के फंदे से लटका हुआ था.

पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर शव को अपने कब्जे में लिया. कुशवाह ने बताया कि तीनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. उन्होंने बताया कि पप्पू गोस्वामी की मानसिक हालत ठीक नहीं थी और उनकी पत्नी सुधा आंगनबाड़ी कार्यकर्ता थी जबकि बेटी प्रगति की 17 अप्रैल को शादी होने वाली थी.

उन्होंने कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि पप्पू ने धारदार हथियार से पत्नी और बेटी का गला रेता और फिर खुद दूसरे कमरे में जाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. कुशवाह ने बताया कि पुलिस मामले में छानबीन कर रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें