34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

लश्करे तैयबा ने दी रेलवे स्टेशनों, धार्मिक स्थलों को उड़ाने की धमकी, सुरक्षा एजेंसियां सतर्क

सहारनपुर : आतंकी संगठन लश्करे तैयबा के नाम से सहारनपुर रेलवे स्टेशन सहित हरियाणा और उत्तर प्रदेश के धार्मिक स्थलों को बम से उड़ाने की धमकी के बाद खुफिया और सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट पर हैं. धमकीवाला यह पत्र सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया है. धमकी देनेवाले ने 20 अक्तूबर से 10 नवंबर के […]

सहारनपुर : आतंकी संगठन लश्करे तैयबा के नाम से सहारनपुर रेलवे स्टेशन सहित हरियाणा और उत्तर प्रदेश के धार्मिक स्थलों को बम से उड़ाने की धमकी के बाद खुफिया और सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट पर हैं. धमकीवाला यह पत्र सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया है.

धमकी देनेवाले ने 20 अक्तूबर से 10 नवंबर के बीच विस्फोट करने की धमकी दी है. पुलिस अधीक्षक (नगर) प्रबल प्रताप सिंह ने बताया कि अंबाला के स्टेशन अधीक्षक को इस तरह का पत्र मिला है. इस पत्र के दूसरे पृष्ठ पर लश्करे तैयबा के कमांडर मौलवी अबू बुखारी का नाम लिखा है. सिंह ने बताया कि सुरक्षा एजेंसियां इस पत्र को लेकर सतर्क हैं और भीड़भाड़वाले इलाकों सहित रेलवे स्टेशनों पर तलाशी अभियान बढ़ा दिया गया है. उन्होंने कहा कि इस पत्र में सहारनपुर के शाकुंभरी मंदिर सहित उत्तर प्रदेश और हरियाणा के विभिन्न धार्मिक स्थलों को भी निशाना बनाने की बात कही गयी है.

सिंह ने बताया कि डाक से भेजे गये इस पत्र के प्रेषक के रूप में मौलवी अबू बुखारी, एरिया कमांडर लश्करे तैयबा किश्तवाड़, जम्मू कश्मीर/कराची, पाकिस्तान लिखा है. पुलिस अधीक्षक ने कहा कि इससे पूर्व भी इस तरह का पत्र रेलवे विभाग को मिल चुका है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें