28.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

रेवाड़ी गैंगरेप की जांच के लिए घटनास्थल पहुंची SIT की टीम, महिला आयोग ने मांगी रिपोर्ट

रेवाड़ी : हरियाणा के रेवाड़ी में हुए गैंगरेप की जांच के लिए आज स्पेशल इंवेस्टीगेशन टीम घटनास्थल पर पहुंची. इससे पहले आज एसआईटी चीफ नाजनीन भसीन ने पीड़िता से मुलाकात की थी और प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जांच के बारे में जानकारी दी थी. इधर आज राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) ने हरियाणा के पुलिस प्रमुख बी […]


रेवाड़ी :
हरियाणा के रेवाड़ी में हुए गैंगरेप की जांच के लिए आज स्पेशल इंवेस्टीगेशन टीम घटनास्थल पर पहुंची. इससे पहले आज एसआईटी चीफ नाजनीन भसीन ने पीड़िता से मुलाकात की थी और प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जांच के बारे में जानकारी दी थी.

इधर आज राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) ने हरियाणा के पुलिस प्रमुख बी एस संधू को हरियाणा के महेंद्रगढ़ इलाके में 19 वर्षीय लड़की के साथ हुए सामूहिक बलात्कार की जांच से यथाशीघ्र अवगत कराने के निर्देश दिये हैं. एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी. मामले में स्वत: संज्ञान लेते हुए एनसीडब्ल्यू की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने कहा कि आयोग इस घटना की कड़ी भर्त्सना करता है और संधू को पत्र लिख कर जल्द से जल्द मामले में हुई प्रगति के बारे में सूचित करने को कहा है.
इसे भी पढ़ें…

रेवाड़ी गैंगरेप: आरोपियों में एक सेना का जवान भी, पकड़ने के लिए पुलिस पहुंची राजस्थान

सरकार द्वारा सम्मानित की गयी स्कूल की टॉपर रही लड़की के पिता ने कहा है कि हो सकता है आठ से 10 लोगों ने उससे बलात्कार किया हो. प्राथमिकी के मुताबिक यह घटना उस वक्त हुई जब लड़की महेंद्रगढ़ जिले में कनीना के कोचिंग सेंटर से लौट रही थी. लड़की ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि कार में सवार होकर आये आरोपियों ने उसे अगवा किया और उसे एक सुनसान जगह पर ले हुए जहां उसे नशीला पेय पिलाने के बाद उससे सामूहिक बलात्कार किया गया.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें