27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कुमारस्वामी से मिले चंद्रबाबू कहा- एनडीए को हराना हमारा मुख्य लक्ष्य

अमरावती : आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने शुक्रवार को कर्नाटक के अपने समकक्ष और जद (एस) नेता एच डी कुमारस्वामी से विजयवाड़ा में मुलाकात की और कई मुद्दों सहित भाजपा नीत राजग सरकार को अगले लोकसभा चुनाव में हराने के लिए क्षेत्रीय दलों के साथ आने पर चर्चा की. कर्नाटक के मुख्यमंत्री […]

अमरावती : आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने शुक्रवार को कर्नाटक के अपने समकक्ष और जद (एस) नेता एच डी कुमारस्वामी से विजयवाड़ा में मुलाकात की और कई मुद्दों सहित भाजपा नीत राजग सरकार को अगले लोकसभा चुनाव में हराने के लिए क्षेत्रीय दलों के साथ आने पर चर्चा की.

कर्नाटक के मुख्यमंत्री आज सुबह देवी कनक दुर्गा की पूजा करने के लिए यहां आए हुए थे. तिरुपति जाने के दौरान नायडू कुछ समय के लिए कुमारस्वामी से मिलने शहर के उस होटल में गये, जहां वह रूके हुए थे. इन दोनों के बीच करीब 40 मिनट तक बातचीत हुई. राज्य सूचना एवं जनसंपर्क विभाग की ओर से जारी शासकीय सूचना के मुताबिक दोनों मुख्यमंत्रियों ने दक्षिण भारत में क्षेत्रीय पार्टियों के साथ आने की जरूरत पर चर्चा की. इन दोनों के बीच केंद्र में एक वैकल्पिक शक्ति की जरूरत पर भी चर्चा हुई.

कर्नाटक के मुख्यमंत्री ने बाद में संवाददाताओं को बताया कि तेदेपा और जद (एस) का आपसी भाईचारा है और उनका समान लक्ष्य केंद्र में राजग को हराना है. कुमारस्वामी ने एक सवाल के जवाब में कहा, ‘‘एनडीए को हराना और देश को बचाना हमारा मुख्य लक्ष्य है. यह महत्वपूर्ण नहीं है कि अगला प्रधानमंत्री कौन होगा.’ उन्होंने कहा कि वह ज्यादा से ज्यादा क्षेत्रीय पार्टियों को अपनी तरफ लाने की कोशिश करेंगे.

कुमारस्वामी ने कहा, ‘ हम इस मुद्दे पर कई बार चर्चा कर चुके हैं और आज की बैठक भी उसी का हिस्सा था.’

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें