27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बोले सिंघवी- मोदी ने GST जोड़कर कर्नाटक में बना ली सरकार

नयी दिल्ली : कर्नाटक के नये मुख्यमंत्री के रूप में भाजपा विधायक दल के नेता बीएस येदियुरप्पा ने गुरुवार को भले ही पदभार संभाल लिया हो, लेकिन सियासी घमसान थमता नजर नहीं आ रहा है. इसी बीच कांग्रेस नेता और वरिष्‍ठ वकील अभिषेक मनु सिंघवी ने नरेंद्र मोदी पर हमला किया है. उन्होंने अपने ट्विटर […]

नयी दिल्ली : कर्नाटक के नये मुख्यमंत्री के रूप में भाजपा विधायक दल के नेता बीएस येदियुरप्पा ने गुरुवार को भले ही पदभार संभाल लिया हो, लेकिन सियासी घमसान थमता नजर नहीं आ रहा है. इसी बीच कांग्रेस नेता और वरिष्‍ठ वकील अभिषेक मनु सिंघवी ने नरेंद्र मोदी पर हमला किया है.

उन्होंने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि मोदी के अनुसार भाजपा के पास 104 सीटें हैं जिसपर उन्होंने 12 प्रतिशत जीएसटी लगा दिया जिससे सीटों की संख्‍या हो गयी 113 और बन गयी कर्नाटक में भाजपा की सरकार…हालांकि उनके इस ट्वीट के बाद वे खुद ही ट्रोल होते नजर आये.

उनके इस ट्वीट के जवाब में पूनम भट्ट ने लि खा कि आपका मतलब है कि 12 प्रति शत कांग्रेस के विधायक विश्‍वास के पात्र नहीं हैं. एनके खेतान ने जवाब दिया कि 104 का 12% = 12.48 होता है! 104+12=116… वैसे एडवोकेट साहब आपके हैंडल से कौन ट्वीट कर रहा है आप तो मैथ्स मे इतने कमजोर नहीं हो सकते…..

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें